trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01900868
Home >>रांची

Jharkhand News: प्रेमी ने प्रेमिका पर किया चाकू से हमला, घायल प्रेमिका अस्पताल में भर्ती, आरोपी की जमकर हुई धुनाई

प्रेमिका की जुदाई से खफा प्रेमी ने जान लेने की नियत से प्रेमिका पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां इलाज चल रहा है और प्रेमिका की हालत स्थिर बनी हुई है. 

Advertisement
Jharkhand News: प्रेमी ने प्रेमिका पर किया चाकू से हमला, घायल प्रेमिका अस्पताल में भर्ती, आरोपी की जमकर हुई धुनाई
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 05, 2023, 08:15 AM IST

पश्चिमी सिंहभूम: प्रेमिका की जुदाई से खफा प्रेमी ने जान लेने की नियत से प्रेमिका पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां इलाज चल रहा है और प्रेमिका की हालत स्थिर बनी हुई है. घटना के बाद आरोपी युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी और उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. 

जानकारी के अनुसार पश्चिमी सिंहभूम जिले के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के पोकाम गांव में बुधवार सुबह युवती अपने घर के पास बर्तन धो रही थी. इसी दौरान संजय बेहरा नामक युवक ने हाथ में धारदार भुजाली लेकर आया और युवती के पेट में जान मारने के नियत से कई हमला कर दिया. जिससे गंभीर रूप से युवती घायल हो गयी. बाद में लहूलुहान युवती को घायल अवस्था में जगन्नाथपुर अस्पताल में भर्ती किया गया जहां इलाज चल रहा है. 

इधर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गया. बाद में आरोपी प्रेमी भी घायल अपनी प्रेमिका को देखने के लिए मोटरसाइकिल से पीछा करते हुए आया. जिस पर लड़की के जीजा और उसके सहयोगी ने युवक को पकड़ लिया. उसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और जगन्नाथपुर पुलिस को सौंप दिया. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आरोपी संजय बेहरा युवती के साथ प्रेम करता था. बाद में उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर भगा ले गया था. इसके बाद फिर युवती किसी कारण प्रेमी को छोड़कर वापस अपने घर आ गई. जिससे नाराज होकर घटना को अंजाम दिया. इधर पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

यह भी पढ़ें- Weather Update: सावधान! बिहार से लेकर झारखंड तक भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग की पढ़ें चेतावनी

Read More
{}{}