trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01813280
Home >>रांची

Jharkhand News: पलामू में लव जिहाद का मामला, पिता ने लगाई न्याय की गुहार

Jharkhand Love Jihad: झारखंड के पलामू के तरहसी में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक शादीशुदा महिला का धर्म परिवर्तन कराने के मामले ने विवाद खड़ा कर दिया है. 

Advertisement
Jharkhand News: पलामू में लव जिहाद का मामला, पिता ने लगाई न्याय की गुहार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 07, 2023, 07:56 AM IST

पलामू: Jharkhand Love Jihad: झारखंड के पलामू के तरहसी में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक शादीशुदा महिला का धर्म परिवर्तन कराने के मामले ने विवाद खड़ा कर दिया है. 

महिला बीएड की परीक्षा देने गई थी भिलाई
महिला के पिता जितेंद्र मिश्रा के अनुसार छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर की रहने वाली आकांक्षा मिश्रा अपने घर से बीएड की परीक्षा देने के लिए वो भिलाई गई थी, लेकिन वहीं से वो लापता हो गई. जिसको लेकर छत्तीसगढ़ के संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

पिता ने लगाई विधायक से न्याय की गुहार
कुछ दिन पहले 2 अगस्त को मुखिया और पंचायत सचिव के हस्ताक्षर से उन्हे नोटिस मिलता है कि बेटी आकांक्षा ने तरहसी के गुरहा गांव निवासी मो. साजिद खान के साथ निकाह का आवेदन दिया है. मामले में पीड़िता के पिता ने आपत्ति दर्ज कराई है और साजिद खान पर बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही न्याय की गुहार लगाते हुए स्थानीय पांकी विधायक से मदद मांगी है. 

यह भी पढ़ें- Tomato Theft: हाय रे टमाटर! दुकानों का ताला तोड़ टमाटर और अदरक ले उड़े चोर, तलाश में पुलिस

पति ने की आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग
मामले में पांकी विधायक ने कड़े रुख में कहा कि वो आकांक्षा को सबके सामने लेकर आएंगे. मुखिया और पंचायत सचिव को कार्रवाई की चेतावनी देते हुए विधायक ने ब्लॉक और गुरहा गांव घेराव करने की हिदायत दी है. वहीं आकांक्षा के पीड़ित पति नितिन गुप्ता ने इस मामले में आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए पत्नी के सकुशल रिहाई की मांग की है.

इनपुट-श्रवण कुमार सोनी

यह भी पढ़ें- World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले द्रविड़-रोहित की सबसे बड़ी समस्या हुई दूर! टीम इंडिया को आखिरकार मिला नंबर 4 का बल्लेबाज

Read More
{}{}