trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02029786
Home >>रांची

Jharkhand Crime: नाबालिग के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

Jharkhand Crime: झारखंड के खूंटी में तीन लड़कों ने एक 14 वर्षीय आदिवासी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जिसमें दो भाई समेत तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

Advertisement
Jharkhand Crime: नाबालिग के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 26, 2023, 05:17 PM IST

खूंटीः Jharkhand Crime: झारखंड के खूंटी में तीन लड़कों ने एक 14 वर्षीय आदिवासी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना खूंटी के तपकरा थाना क्षेत्र का हैं. जिसमें दो भाई समेत तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.  

जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार रात की है. जहां लड़की अपने प्रेमी के साथ जा रही थी. उसी समय लड़के को मारपीट कर भगा दिया और दो भाई व एक अन्य ने मिलकर लड़की को तपकरा स्थित एक घर पर ले गये. जिसके बाद सभी ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और धमकी दी कि किसी को ये बात नहीं बोले, नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ेगा. लेकिन  पीड़िता ने तपकरा थाना में मामला दर्ज कराया. 
 
वहीं पुलिस ने घटना की जानकारी होने के बाद तीनों आरोपियों सहित मामले को दबाने के जुर्म में उसी महिला के घर पर उसके भाई द्वारा बलात्कार करने को लेकर महिला को भी गिरफ्तार किया गया. जिसमें से दो तपकरा निवासी गुड्डू खान का पुत्र मिराज खान, शाहबाज खान और एक गोलू खान शामिल है. चारों के ऊपर पॉक्सो एक्ट लगाया गया. बलात्कार के आरोपी की बहन गुड़िया खान को भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

एसपी अमन कुमार ने बताया कि घटना तपकरा थाना क्षेत्र की है. जिसमें लड़की अपने फ्रेंड के साथ थी. जिसे डरा-धमका कर भगा दिया गया. फिर नाबालिग लड़की को तपकरा स्थित एक आरोपी के घर ले जाया गया और घटना को अंजाम दिया गया. जिसमें घटना की जानकारी बलात्कारी की बहन को भी थी. जिसे उसने दबाने का काम किया. इसलिए उसकी सहभागिता होने पर उसे भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

इनपुट-ब्रजेश कुमार

यह भी पढ़ें- Dhanbad News: बाइक की ट्रक से टक्कर, 2 छात्र की मौत, 1 की हालत नाजुक

Read More
{}{}