trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01637476
Home >>रांची

Jharkhand Crime: 12 महिलाओं से की थी शादी, 11 को प्रताड़ित कर छोड़ चुका, अब 12वीं पत्नी को मार डाला

झारखंड के गिरिडीह जिला के गावां थाना क्षेत्र के जमडाहा अंतर्गत तापापुर में रहने वाले निवासी ने अपनी पत्नी की देर रात लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, मृतिका रामचंद्र युवक की 12वीं पत्नी थी.मृतका के तीन बेटे और एक बेटी है. 

Advertisement
Jharkhand Crime: 12 महिलाओं से की थी शादी, 11 को प्रताड़ित कर छोड़ चुका, अब 12वीं पत्नी को मार डाला
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 03, 2023, 02:06 PM IST

गिरिडीहः झारखंड के गिरिडीह जिला के गावां थाना क्षेत्र के जमडाहा अंतर्गत तापापुर में रहने वाले निवासी ने अपनी पत्नी की देर रात लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, मृतिका रामचंद्र युवक की 12वीं पत्नी थी.मृतका के तीन बेटे और एक बेटी है. घटना से पूरे क्षेत्र में शोक व्याप्त है, 

युवक पहले भी 11 पत्नियों को कर चुका प्रताड़ित
मिली जानकारी के अनुसार, युवक पहले भी 11 पत्नियों को प्रताड़ित कर चुका है. लोगों का निर्दयी पति के प्रति आक्रोश व्याप्त है. मिली जानकारी के अनुसार, वह पत्नी के साथ बंद कमरे में शराब पी रहा था. इसी बीच कुछ ऐसा विवाद हुआ, जिसके पश्चात शराबी युवक ने शराब के नशे में अपनी पत्नी को मारना शुरू कर दिया और अंत में उसकी हत्या कर दी.  

युवक ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर की अपनी पत्नी की हत्या
मिली जानकारी के अनुसार, तारापुर के वार्ड सदस्य ने बताया कि उन्हें सोमवार की सुबह जानकारी मिली कि उनके वार्ड निवासी रामचंद्र तुरी ने अपनी पत्नी की लाठी डंडे से पीट- पीटकर मार डाला है. 

पति पत्नी के बीच हुआ था पारिवारिक विवाद
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रामचंद्र तुरी पूर्व में भी एक- एक कर ग्यारह शादी कर चुका है और हर पत्नी के साथ वह मारपीट करता रहता था और फिर उन्हें छोड़ देता था. लेकिन इस बार दोनों के बीच कुछ पारिवारिक विवाद हुआ. जिसके वजह से युवक ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. 

मामले की कार्यवाही में जुटी पुलिस 
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही गावां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतिका के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया. वहीं पुलिस ने हत्यारे पति को भी अपनी हिरासत में ले लिया है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है. 

इनपुट- मृणाल सिन्हा

यह भी पढ़ें- फांसी के फंदे से झूलता मिला महिला का शव, ससुराल वाले घर छोड़ फरार, जांच में जुटी पुलिस

 

Read More
{}{}