trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01645977
Home >>रांची

IPL 2023: मुश्किलों में पड़े महेंद्र सिंह धोनी! एक साथ चोटिल हुए कई खिलाड़ी, अब कैसे करेंगे टीम का चयन

CSK, IPL 2023: आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें लगातर बढ़ रही है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लंबे समय तक टूर्नामेंट से बाहर रहने की उम्मीद है. दरअसल, शनिवार रात 30 वर्षीय चाहर ने अपने पहले ओवर में पांच गेंदें डालीं जिसके बाद उन्हें पैरों में परेशानी शुरू हुई.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 10, 2023, 08:34 AM IST

Ranchi: CSK, IPL 2023: आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें लगातर बढ़ रही है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लंबे समय तक टूर्नामेंट से बाहर रहने की उम्मीद है. दरअसल, शनिवार रात 30 वर्षीय चाहर ने अपने पहले ओवर में पांच गेंदें डालीं जिसके बाद उन्हें पैरों में परेशानी शुरू हुई. टीम फिजियो से बातचीत करने के बाद चाहर ने ओवर की आखिरी गेंद डाली और फिर मैदान से बाहर चले गए. उन्होंने फिर मैच में हिस्सा नहीं लिया.

 

लंबे समय के लिए बाहर हो सकते हैं दीपक चाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के स्विंग गेंदबाज को हैमस्ट्रिंग चोट के कारण लंबे समय तक मैदान से बाहर रहना पड़ेगा. इस बीच एम एस धोनी के नेतृत्व वाली फ्रेंचाइजी ने चाहर की चोट पर एक बयान जारी करते हुए कहा कि तेज गेंदबाज को स्कैन से गुजरना पड़ेगा. सीएसके ने एक बयान में कहा, चाहर का स्कैन होगा जिससे पता चल सके कि उनकी चोट कितनी गंभीर है. टीम का सपोर्ट स्टाफ दोनों खिलाड़ियों पर नजदीकी निगरानी रख रहा है और उनकी रिकवरी के लिए उन्हें हर जरूरी मदद देगा. उल्लेखनीय है कि चाहर को चार बार के चैंपियन चेन्नई ने 14 करोड़ रुपये में अनुबंधित किया था. वह चोट के कारण 2022 सत्र पूरा ही नहीं खेल पाए थे.

बेन स्टोक्स भी एक हफ्ते के लिए हुए बाहर

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि चेन्नई अपने स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स की सेवाओं के बिना एक सप्ताह रहेगी. स्टोक्स के अंगूठे में हल्की चोट है. इस चोट के कारण वह मुम्बई इंडियंस के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए थे. उनके राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ घरेलू मैच (12 अप्रैल) में भी नहीं खेलने की उम्मीद है. स्टोक्स के 17 अप्रैल को बेंगलुरु के खिलाफ होने वाले बाहरी मैच में वापसी करने की उम्मीद है. स्टोक्स चेन्नई के पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे और तीसरे मैच से पहले ट्रेनिंग में अपना अंगूठा चोटिल कर बैठे. इस मैच को चेन्नई ने सात विकेट से जीता. दूसरी तरफ अस्वस्थ होने के कारण शनिवार का मैच चूकने वाले मोईन अली के टीम के अगले मैच में फिट हो जाने की उम्मीद है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Read More
{}{}