trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01652019
Home >>रांची

IPL 2023: चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बड़ी मुश्किलें, धोनी सहित ये 6 खिलाड़ी हुए चोटिल, अब कैसे होगा प्लेइंग XI का चयन

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें लगातार बढ़ रही है. टीम अभी भी खिलाड़ियों के चयन को लेकर संघर्ष कर रही है. टीम के कई खिलाड़ी लगातार चोटिल हो रहे है. जिस वजह से चेन्नई के लिए अब परफेक्ट प्लेइंग XI खिलाड़ी भी मुश्किल हो रहा है.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 14, 2023, 12:05 PM IST

Ranchi, IPL 2023, CSK: आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें लगातार बढ़ रही है. टीम अभी भी खिलाड़ियों के चयन को लेकर संघर्ष कर रही है. टीम के कई खिलाड़ी लगातार चोटिल हो रहे है. जिस वजह से चेन्नई के लिए अब परफेक्ट प्लेइंग XI खिलाड़ी भी मुश्किल हो रहा है. राजस्थान के खिलाफ टीम की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई थी क्योंकि टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सिसांदा मंगाला भी चोटिल हो गए हैं. 

चेन्नई सुपरकिंग्स में बढ़ रही है चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट 

आईपीएल की शुरुआत से पहले टीम के तेज गेंदबाज़ मुकेश चौधरी चोटिल हो गए थे. इसके बाद से ही चेन्नई के लिए मुश्किलें बढ़ रही है. टीम के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स इस समय चोट से परेशान हैं. उनके अलावा मोइन अली और दीपक चाहर भी चोट से जूझ रहे हैं. दीपक चाहर करीब 2 हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं. इसके अलावा बेन स्टोक्स भी करीब 3 मैचों से बाहर हो गए हैं. 

 

अब इस लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी और सिसांदा मंगाला का नाम भी जुड़ गया है. महेंद्र सिंह धोनी इस समय घुटने की चोट से परेशान हैं. इसके अलावा सिसांदा मंगाला भी करीब दो हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं. वहीं, तेज गेंदबाज सिमरनजीत भी चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में टीम मैनेजमेंट के सामने प्लेइंग XI के चयन को लेकर भी मुश्किलें खड़ी हो गई है. 

चेन्नई का प्रदर्शन भी रहा है साधारण 

अगर चेन्नई सुपरकिंग्स की बात करें तो इस सीजन में उनका प्रदर्शन साधारण रहा है. टीम को अभी दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और दो ही मैचों में जीत मिली है. ऐसे में चेन्नई के लिए अब और ज्यादा मुश्किलें बढ़ सकती है क्योंकि टीम में चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट लगातार बढ़ रही है. 

Read More
{}{}