trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01888142
Home >>रांची

IND vs AUS: तीसरे वनडे मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, गिल समेत ये 3 खिलाड़ी हुए बाहर

27 सितंबर को राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे से टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है. टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी इस मैच का हिस्सा नहीं बनेंगे.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 26, 2023, 01:06 PM IST

Ranchi: एशिया कप में बाएं क्वाड्रिसेप्स में खिंचाव से उबर रहे अक्षर पटेल 27 सितंबर को राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे से बाहर हो गए हैं. क्रिकबज की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि अक्षर पटेल तीसरे वनडे के लिए टीम में शामिल होने के लिए फिट नहीं हुए हैं और वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पुनर्वास के दौर से गुजर रहे हैं. 

 

अक्षर का अभी तक भारतीय टीम में शामिल नहीं होने का मतलब है कि इससे रविचंद्रन अश्विन के विश्व कप टीम में शामिल होने की उम्मीदें बढ़ गई हैं, लेकिन रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि ऐसे संकेत हैं कि अक्षर विश्व कप अभ्यास मैचों तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे. वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर को राजकोट वनडे से आराम दिया गया है. इसमें कहा गया है, " दोनों खिलाड़ियों में से कोई भी इंदौर से राजकोट की यात्रा नहीं करेगा." 

भारत, जिसके पास पहले से ही तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त है. वो राजकोट में तीसरे वनडे के लिए कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की वापसी से पूरी स्ट्रेंथ के साथ क्लीन स्वीप करना चाहेगी. चेन्नई में 8 अक्टूबर को विश्व कप के अपने पहले मैच से पहले यह दोनों टीमों के लिए अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच होगा.

बता दें कि तीसरे मैच के लिए टीम इंडिया में रोहित शर्मा और विराट कोहली भी वापस आ गए हैं. विराट कोहली और रोहित शर्मा को इस सीरीज की शुरुआत में ही आराम दिया गया था. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Read More
{}{}