trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01356379
Home >>रांची

IND vs AUS: पहले टी20 मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ सीरीज से बाहर

मोहम्मद शमी कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद आगामी भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं.32 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहाली नहीं पहुंचे है, जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ तीन टी20 मैचों में से पहला 20 सितंबर को खेला जाना है. 

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 18, 2022, 09:52 AM IST

Ranchi: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है. अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद आगामी भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं.32 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहाली नहीं पहुंचे है, जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ तीन टी20 मैचों में से पहला 20 सितंबर को खेला जाना है.  टीम के मोहाली पहुंचने पर बीसीसीआई और टीम प्रबंधन को इसकी जानकारी मिली. जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई टीम भी शहर पहुंच गई है. ऑस्ट्रलियाई टीम ने मोहाली ने अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है.

उमेश को मिल सकता है मौका

रिपोर्ट में कहा गया है कि उमेश यादव को शमी के रिप्लेसमेंट के रूप में नामित किए जाने की संभावना है और उनकी उपलब्धता कोविड -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण के अधीन होगी.  शमी के लिए यह एक अप्रत्याशित झटका है, जिन्हें लगभग एक साल बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए चुना गया था. उन्होंने आखिरी बार नवंबर 2021 में यूएई में ट्वेंटी 20 विश्व कप में एक टी 20 आई खेला था, जब उन्होंने पांच मैचों में 140 रन देकर छह विकेट लिए थे.

वर्ल्ड कप की तैयारी का मौका 

भारत के पास इस सीरीज में अपनी वर्ल्ड कप की तैयारी को पूरा करने का मौका है. भारत को एशिया कप में हार का समाना करना पड़ा था. ऐसे में टीम इंडिया इस सीरीज को जीतकर आत्मविश्वास हासिल करना चाहेगी. इसके अलावा सभी की निगाह विराट कोहली पर टिकी हुई है. 

(इनपुट: भाषा)

 

Read More
{}{}