trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01354843
Home >>रांची

हजारीबाग में 15 लाख रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

टीपीसी का रीजनल कमांडर दिनेश कुमार पर 15 लाख का इनाम है. इसके गिरफ्तारी के बाद उसके दस्ता के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. साथ ही उसकी निशानदेही पर कई ठिकानों पर अलग-अलग पुलिस टीम छापेमारी कर रही है.

Advertisement
हजारीबाग में 15 लाख रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 16, 2022, 11:57 PM IST

हजारीबाग : हजारीबाग में एसपी मनोज रतन चौथे की मॉनिटरिंग टीम के पिछले 1 सप्ताह से जारी ऑपरेशन के दौरान टीपीसी का रीजनल कमांडर दिनेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि पुलिस ने इसके साथ एक और टीपीसी उग्रवादी संगठन का सक्रिय सदस्य बबलू रविदास को भी गिरफ्तारी किया है. पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर अन्य बदमाशों को पकड़ने में जुट गई है.

15 लाख रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार
बता दें कि टीपीसी का रीजनल कमांडर दिनेश कुमार पर 15 लाख का इनाम है. इसके गिरफ्तारी के बाद उसके दस्ता के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. साथ ही उसकी निशानदेही पर कई ठिकानों पर अलग-अलग पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उपरोक्त उग्रवादी पाकुड़ शिकारीपाड़ा होते हुए स्विफ्ट और स्कॉर्पियों से तारापीठ जा रहे थे इसकी सूचना मिली थी इसी क्रम में गठित टीम के द्वारा इनके चालक एवं तीन अन्य सदस्यों को पकड़ा गया. इस टीम में से दिनेश राम, बबलू रविदास और मनोज मुंडा नामक उग्रवादी भागने में सफल रहे थे. पुनः पुलिस को सूचना मिली थी कि बड़कागांव के झिकझोर स्कूल में दिनेश राम और बबलू रविदास छुपे हुए हैं तभी पुलिस की टीम ने जाकर इनकी गिरफ्तारी कर ली.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि पुलिस हजारीबाग के अलावा आसपास के क्षेत्र में छानबीन कर रही है. दिनेश कुमार के निशानदेही पर लगातार झापेमारी जारी है. पुलिस का कहना है कि अपरादी ज्यादा दिन तक पुलिस से भाग नहीं सकते हैं. एक न एक दिन पुलिस अपराधियों को जल्द ही पकड़ लेगी. पुलिस का मुख्य उद्देश्य हजारीबाग और उसके आसपास के क्षेत्र से अपराधियों को सही राह पर लाकर अपराध मुक्त जिला बनाना है.

पुलिस को मिली ये दूसरी बड़ी सफलता
हजारीबाग के एसपी मनोज रतन ने बताया कि उनके खाते में योगदान देने की 1 सप्ताह के भीतर प्रदुम्न शर्मा को गिरफ्तार करने के बाद यह टीपीसी का रीजनल कमांडर दिनेश कुमार की गिरफ्तारी दूसरी सबसे बड़ी सफलता है. उन्होंने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस का ये ऑपरेशन जारी रहेगा.

ये भी पढ़िए- सीवान में दो बेटों ने कर दी पिता की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Read More
{}{}