trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01489658
Home >>रांची

गुमला में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर छुपाया शव, माता-पिता संग प्रेमी गिरफ्तार

 युवती अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी.युवक का कहना था कि नौकरी लगने के बाद शादी करेंगे.11 दिसंबर की सुबह अंगत खेत में काम कर रहा था.

Advertisement
गुमला में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर छुपाया शव, माता-पिता संग प्रेमी गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 17, 2022, 04:07 PM IST

गुमला: गुमला के भरनो प्रखंड में दहुटोली गांव के जंगल से एक महिला का शव पुलिस ने बरामद किया है. शव की पहचान कैरो थाना के चेरमो गांव निवासी स्व.देवी महली की पुत्री शीला कुमारी के रूप में हुई है. दरअसल,युवती की हत्या उसके प्रेमी ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर की है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि पुलिस ने हत्या में शामिल प्रेमी अंगत लोहरा और शव को छिपाने में मदद करने वाले पिता जलेश्वर लोहरा व मां मनरखनी देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने 13 दिसंबर को शव बरामद किया था. एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल,इंस्पेक्टर एसएन मंडल व थानेदार कृष्ण कुमार तिवारी ने शीला हत्याकांड का उद्भेदन के बाद प्रेसवार्ता कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है.पुलिस ने बताया कि मृतका शीला चेरमो पतराटोली निवासी जलेश्वर लोहरा के पुत्र अंगत लोहरा (21) के साथ तीन वर्षों से लिव इन रिलेशन में रह रही थी.

प्रेमी से शादी का दबाव बनाती थी प्रेमिका
बता दें कि युवती अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी.युवक का कहना था कि नौकरी लगने के बाद शादी करेंगे.11 दिसंबर की सुबह अंगत खेत में काम कर रहा था,तभी उसकी प्रेमिका खेत में आकर शादी करने की बात कर झगड़ने लगी. इतने में अंगत ने पत्थर से उसके सिर पर वार कर दिया,जिससे वह बेहोश हो गई.फिर अंगत ने वहीं पास कुआं में उसे धकेल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

प्रेमी ने माता-पिता के साथ मिलकर ठिकाने लगाया शव
बता दें कि युवती की हत्या के बाद प्रेमी के माता-पिता ने शव को गांव के कुआं से बाहर निकाला और प्लास्टिक व बोरा में भर कर अपनी बाइक पर भरनो थाना क्षेत्र के दहुटोली गांव के पास कुआं में लाकर फेंक दिया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन कर छानबीन शुरू हुई और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.छापेमारी दल में एसआइ मिचराय पांड्या,राजेश बिहा,त्रिवेणी ओझा,सुनील सिंह समेत पुलिस जवान शामिल थे.

ये भी पढ़िए- बेगूसराय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का पुतला फूंका, मांगा इस्तीफा

Read More
{}{}