trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01693695
Home >>रांची

रांची में छात्रा की गोली मारकर हत्या, प्रेम-प्रसंग में विवाद की आशंका

राजधानी रांची शहर के हरमू पटेल पार्क के पास शुक्रवार देर शाम दो लोगों ने एक कॉलेज छात्रा पर फायरिंग कर दी. छात्रा को तत्काल इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. छात्रा का नाम निवेदिता है. वह बिहार के नवादा की रहने वाली थी

Advertisement
रांची में छात्रा की गोली मारकर हत्या, प्रेम-प्रसंग में विवाद की आशंका
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 13, 2023, 11:19 AM IST

रांची: राजधानी रांची शहर के हरमू पटेल पार्क के पास शुक्रवार देर शाम दो लोगों ने एक कॉलेज छात्रा पर फायरिंग कर दी. छात्रा को तत्काल इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. छात्रा का नाम निवेदिता है. वह बिहार के नवादा की रहने वाली थी और रांची में एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी.

दो लोगों ने मारी चार गोली
बताया गया कि छात्रा शुक्रवार की शाम को अपने हॉस्टल की तरफ लौट रही थी, इसी दौरान बाइक पर सवार दो लोगों ने उसे एक-एक कर चार गोलियां मारी. इससे चौक के पास भगदड़ मच गई. सूचना पाकर अरगोड़ा थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. जानकारी के मुताबिक निवेदिता घटनास्थल के पास हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी. देर रात प्रो. सिद्धेश्वर प्रसाद नवादा से रांची के लिए रवाना हो गए.

डॉक्टरों ने किया उसे मृत घोषित
आनन-फानन में घायल युवती को अस्पताल भेजा गया. हालांकि, डॉक्टरों ने निवेदिता को मृत घोषित कर दिया. आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग को लेकर हुए विवाद में युवती की हत्या की गयी है. घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

अपराधी मौके से फरार
रांची के अरगोड़ा थानेदार विनोद कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में भी अंकित दिखा है. उसकी तलाश की जा रही है. वहीं सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि हॉस्टल के पास निवेदिता अपनी सहेली सृष्टि से बातचीत कर रही थी. इसी दौरान एक युवक आया. उसने बिना कुछ बोले निवेदिता के सिर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया.

इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Karnataka Election Results 2023: बजरंग बली पर लड़ा जा रहा था पूरा चुनाव लेकिन CM बसवराज बोम्मई के घर आ गए भगवान शिव के 'दूत'

Read More
{}{}