trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01972438
Home >>रांची

Jharkhand News: रांची में पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटरों का मुकाबला, सुरेश रैना की टीम ने साउथर्न सुपरस्टार्स पर दर्ज की जीत

Jharkhand News: प्रज्ञान ओझा की स्पिन चुनौती के समक्ष टीम ने अपना चौथा विकेट कप्तान रॉस टेलर के रूप में झटका. सदर्न सुपरस्टार्स 19.2 ओवर्स में 143 रनों पर ऑल आउट हो गई और हैदराबाद ने जीत दर्ज की.

Advertisement
रांची में चल रहा है अंतरराष्ट्रीय पूर्व खिलाड़ियों का मुकाबला
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 22, 2023, 10:25 AM IST

Jharkhand News: राजधानी रांची में इन दिनों 100 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय पूर्व क्रिकेटर्स मौजूद है, जो लीजेंडरी लीग क्रिकेट को लेकर जेएससीए स्टेडियम में अपनी अपनी टीम के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. रांची के स्टेडियम में होने वाले कुल पांच मुकाबले में तीन मुकाबले हो चुके हैं मंगलवार को हुए लीजेंड्स लीग के मुकाबले में सुरेश रैना की टीम अर्बनराईजर्स हैदराबाद ने रॉस टेलर की साउथर्न सुपरस्टार्स पर दर्ज की जीत.

अर्बनराईजर्स हैदराबाद की तरफ से की गई अनुशासित गेंदबाजी की वजह से जीएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेली जा रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के तीसरे मैच में टीम साउथर्न सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने 156 रनों को डिफेंड करने में कामयाब रही और जीत अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 टी20 मैच में टीम की कमान सूर्यकुमार के हाथ, ये खिलाड़ी शामिल

साउथर्न सुपरस्टार के कप्तान रॉस टेलर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया, जिसे टीम के ओपनिंग गेंदबाज अब्दुर रज्जाक और लकमल ने अनुशासित भरी गेंदबाजी के साथ ओर सार्थक बनाया. जल्द ही हसन ने अपने तीसरे ओवर में सुरेश रैना का विकेट लेकर विपक्ष की आधी टीम मात्र 90 रनों पर पैव्हिलियन लौटा दी. पवन नेगी ने योगेश नागर की पारी का अंत कर अर्बनराईजर्स हैदराबाद को 156 रनों पर  ढेर किया.

ये भी पढ़ें:'PM मोदी अशुभ हैं; World Cup में भारत की हार पर बिहार के मंत्री का विवादित बयान

लक्ष्य का पीछा करते हुये सदर्न सुपरस्टार की शुरुआत निराशाजनक रही, जब पहले पावरप्ले के खत्म होने तक टीम का टॉप ऑर्डर - उपल थरंगा जेसी राइडर और श्रीवत्स गोस्वामी सस्ते में पवेलियन लौट गए. प्रज्ञान ओझा की स्पिन चुनौती के समक्ष टीम ने अपना चौथा विकेट कप्तान रॉस टेलर के रूप में झटका. सदर्न सुपरस्टार्स 19.2 ओवर्स में 143 रनों पर ऑल आउट हो गई और हैदराबाद ने जीत दर्ज की.

बता दें कि मैच के बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना अनुभव शेयर करते हुए धोनी के शहर और रांची के स्टेडियम की तारीफ की.

रिपोर्ट: कामरान जलीली

Read More
{}{}