trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01400740
Home >>रांची

Diwali 2022: धनतेरस पर घर के इन सामानों पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, उठाएं ढेरों फायदे

Diwali 2022: बाजार में दिवाली के त्योहार की धूम मची हुई है. इस दौरान बाजार में तरह तरह के फर्नीचर उपलब्ध हैं. जिसकी ज्यादातर लोग डिमांड कर रहे हैं. जिसको लेकर लोग अभी से खरीदारी कर रहे हैं. साथ ही बेडरूम के लिए बेड, सोफा, डाइनिंग टेबल जैसी कई चीजों को आप रांची के मार्केट में चेक कर सकते हैं.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 18, 2022, 03:56 PM IST

Diwali 2022: धनतेरस का दिन करीब आ गया है. वहीं, धनतेरस के मौके पर अक्सर लोग अपने घर के लिए नई चीजों को खरीदते हैं. इस दौरान अगर आप अपने घर के इंटिरियर में बदलना चाहते हैं तो इन दिनों बाजारों में कई प्रकार के ऑफर चल रहे हैं. जिनका आप उपयोग कर सकते हैं. बाजार में दिवाली के त्योहार की धूम मची हुई है. इस दौरान बाजार में तरह तरह के फर्नीचर उपलब्ध हैं. जिसकी ज्यादातर लोग डिमांड कर रहे हैं. जिसको लेकर लोग अभी से खरीदारी कर रहे हैं. साथ ही बेडरूम के लिए बेड, सोफा, डाइनिंग टेबल जैसी कई चीजों को आप रांची के  मार्केट में चेक कर सकते हैं. 

वॉल यूनिट
वहीं, इन दिनों लोग अपने घरों को सजाने में लगे हुए हैं. घर को आकर्षक बनाने के लिए बाजार में कई प्रकार के वॉल यूनिट मौजूद हैं. जिसे डाइनिंग रूम में लगा सकते हैं. वॉल यूनिट में आप अपनी टीवी, साउंड सिस्टम, और कई प्रकार की चीजों को सजाने के लिए रख सकते हैं. वॉल यूनिट आपको कई तरह के रंगों में उपलब्ध हो सकता है. वहीं वॉल यूनिट बाजार में लगभग 70 हजार रुपये से लेकर डेढ़ लाख रुपये तक उपलब्ध है. जिसे आप अपने घर को एक नया लुक देने के लिए खरीद सकते हैं. 

ऑफिस फर्नीचर 
त्योहार के मौके पर अक्सर लोग अपने ऑफिस फर्नीचर में बदलाव करते हैं. जिसमें ऑफिस टेबल, कुर्सी, वर्क स्टेशन शामिल हैं. बाजारों में ऑफिस टेबल कई प्रकार की उपलब्ध होती हैं. वहीं कुर्सी के भी आपको कई डिजाइन मिल जाएंगे. हालांकि वर्क स्टेशन भी बनवा सकते हैं. या फिर बाजार से खरीद सकते हैं. बाजारों में इन दिनों दिवाली के त्योहार के चलते कई प्रकार के ऑफर चल रहे हैं. जिनका फायदा उठा कर तरह-तरह की चीजों को खरीद सकते हैं. 

सोफा
वहीं, अगर आप सोफा खरीदने की सोच रहे हैं तो इसकी भी आपको कई प्रकार की क्वीलिटी मिल जाएगी. बाजारों में सोफा लेदर, फैब्रिक, स्टेन फ्री कपड़े में काफी पसंद किए जाते हैं. वही, सोफा आपको कई तरह की डिजाइन में मिल जाए. बाजारों में सोफे की कीमत लगभग 40 हजार से शुरू होकर 3.5 लाख है. 

बेड और अलमारी 
दिवाली के समय अक्सर लोग अपने घर में नया बेड और अलमारी लाते हैं.बाजारों में आप घर के लिए बेड और अलमारी बनवा भी सकते हैं. वहीं, आपको बाजारों में कई प्रकार के डिजाइन उपलब्ध हो जाएंगे. जिनकी कीमत लगभग 20 हजार से शुरू होकर 1.5 लाख रुपये तक है.

ये भी पढ़िये: Lipstick Facts: जान लेवा है रोजाना लिपस्टिक लगाना! हो सकती हैं ये गंभीर समस्याएं

Read More
{}{}