trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01679128
Home >>रांची

लातेहार में बिसाही के आरोप में दम्पति को दबंगों ने पीटा, मौके पर मौत

लातेहार एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि चंदवा थाना क्षेत्र के हेसला गाव में ग्रामीणों के द्वारा डायन - बिसाही के आरोप लगाकर सिबल गंझू और पत्नी बोनी देवी को पंचायत लगाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

Advertisement
लातेहार में बिसाही के आरोप में दम्पति को दबंगों ने पीटा, मौके पर मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 03, 2023, 05:58 PM IST

लातेहार: लातेहार चंदवा थाना क्षेत्र के हेसला गांव में बिसाही के आरोप में दम्पति को दबंगों मिलकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि घटना के बाद पुलिस के घटना स्थल पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई.

घटना के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  ज्ञात हो कि मंगलवार की रात ग्रामीणों ने डायन -बिसाही के आरोप लगाकर कर हेसला गाव निवासी सिबल गंझू और पत्नी बोनी देवी को पंचायत लगाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. धीरज मुंडा , बतरु पाहन , संतोष गंझू , परदेशी मुंडा , सेन्धु मुंडा , अमृत मुंडा , सुलेन्द्र गंझू , विनोद सिंह , भोला मुंडा , रामचंद्र मुंडा , मुनुवा मुंडा , रामधन गंझू , और परमेश्वर मुंडा को गिरफ्तार किया है. 

वही पूरे मामले में लातेहार एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि चंदवा थाना क्षेत्र के हेसला गाव में ग्रामीणों के द्वारा डायन - बिसाही के आरोप लगाकर सिबल गंझू और पत्नी बोनी देवी को पंचायत लगाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने पूरे मामले में गहनता से छानबीन करते हुवे इस घटना में शामिल 13 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर सभी आरोपी को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस तरह की घटना न हो इसको लेकर ग्रामीणों को जागरूक होने जरूरत है और लोगों से ऐसी घटना से बचने की अपील की है.

इनपुट- संजीव कुमार

ये भी पढ़िए- कमरा बंद कर लें और कानों में हेड फोन लगा लें, Ullu App पर वेब सीरीज देख रहे हैं तो जरा सावधानी बरतें

 

Read More
{}{}