trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01767280
Home >>रांची

Zee Media News Impact: लिप्ता के धोई नदी पर पुल का निर्माण कार्य शुरू, ग्रामीणों ने जताया आभार

चतरा में जी मीडिया की खबर का एक बार फिर असर देखने को मिला है. ग्रामीणों ने ज़ी मीडिया की टीम का आभार जताया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जी मीडिया की टीम ने इस मामले पर गंभीरता दिखाई थी, जिसके कारण आज हम सभी के उम्मीद की किरण जागी है.

Advertisement
चतरा में लिप्ता के धोई नदी पर पुल का निर्माण कार्य शुरू
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 05, 2023, 07:15 PM IST

Zee Media News Impact: चतरा में जी मीडिया की खबर का एक बार फिर असर देखने को मिला है. ग्रामीणों ने ज़ी मीडिया की टीम का आभार जताया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जी मीडिया की टीम ने इस मामले पर गंभीरता दिखाई थी, जिसके कारण आज हम सभी के उम्मीद की किरण जागी है. दरअसल, चतरा जिले के प्रतापपुर प्रखंड क्षेत्र के लिप्ता गांव में सिल्दाहा सहित बिहार को जोड़ने वाली धोई नदी पर 2019 से पुल बन रहा है. 2020 में इस पुल को बन जाना था, लेकिन 4 साल बाद भी पुल अधूरा पड़ा है. पुल के दोनों ओर जर्जर सड़कों का मसला जी मीडिया की टीम ने उठाया था. 

जी न्यूज की खबर का असर तब देखने को मिला, जब पुल के दोनों छोर पर एप्रोच सड़क का निर्माण शुरू कर दिया गया. खबर चलने के महज कुछ दिनों के बाद पुल निर्माण को लेकर संबंधित विभाग की ओर से नोटिस जारी कर पुल निर्माण पूरा करने की चेतावनी दी गई थी और ऐसा नहीं होने पर ब्लैक लिस्ट करने को भी कहा गया था. 

ये भी पढें:स्थापना दिवस पर लालू यादव ने मोदी पर साधा निशाना, बोले- देश को तोड़ रहे हैं PM

लोगों का कहना है कि अधूरे पुल को लेकर अधिकारियों से कई बार शिकायत की गई पर आश्वासन के सिवा आजतक कुछ नहीं मिला. स्थानीय संतोष प्रसाद का कहना है कि इस अधूरे पुल निर्माण को लेकर हमने जिला प्रशासन, कार्यपालक अभियंता से लेकर संसद, विधायक, मंत्री हर किसी को अवगत कराया था, लेकिन हमलोगों को आश्वाशन के बदले कुछ नहीं मिला. इसके बाद जी मीडिया ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया तब जाकर कार्यपालक अभियंता की नींद खुली और अब पुल बनना शुरू हो गया है. 

ये भी पढें: मार्कशीट लेने घर से निकली लड़की बॉयफ्रेंड संग हो गई फरार, भाई ने सजाई बहन की अर्थी

Read More
{}{}