trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01502706
Home >>रांची

'जब तक महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल खेल रहे हैं, वहीं रहेंगे CSK के कप्तान'

आईपीएल मिनी ऑक्शन का खत्म हो गया है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस नीलामी में इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स को खरीदा है. उन्होंने बेन स्टोक्स को करीब  16.25 करोड़ रुपये खरीदा है. वो आईपीएल के तीसरे सबसे ज्यादा महंगे खिलाड़ी बन गए हैं.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 26, 2022, 09:56 PM IST

Chennai Super Kings. IPL Auction 2023: आईपीएल मिनी ऑक्शन का खत्म हो गया है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस नीलामी में इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स को खरीदा है. उन्होंने बेन स्टोक्स को करीब  16.25 करोड़ रुपये खरीदा है. वो आईपीएल के तीसरे सबसे ज्यादा महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. जिसके बाद उनके चेन्नई के कप्तान बनाने की अफवाह तेज हो गई है. 

हाल में ही बने हैं टेस्ट टीम के कप्तान 

बेन स्टोक्स को इस साल ही इंग्लैंड की टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है. उनके कप्तान बनने के बाद से ही इंग्लैंड की टीम में गजब का बदलाव हुआ है. टीम ने पाकिस्तान को पाकिस्तान में ही हराया है. इसके अलावा टीम इंडिया को भी घरेलू मैच में मात दी थी. ऐसे में अब धोनी के बाद के चेन्नई के कप्तान को लेकर चर्चा चल रही है, तो बेन स्टोक्स का नाम आगे आ रहा है. 

गेल ने कही ये बात 

फैंस को लगा रहा है कि धोनी इस बार भी आईपीएल की शुरुआत में ही चेन्नई की कप्तानी छोड़ सकते हैं और उनकी जगह पर बेन स्टोक्स को टीम का कप्तान बनाया जा सकता है. हालांकि गेल इस बात को नहीं मानते हैं. उनका मानना है कि माही जब तक आप आईपीएल खेल रहे हैं, आप ही चेन्नई की टीम को लीड करेंगे, ठीक है? डन.

बता दें कि इसके पहले धोनी ने 2022 में भी आईपीएल की शुरुआत में ही कप्तानी छोड़ दी थी. उनके कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया था. हालांकि टीम के ख़राब प्रदर्शन के बाद उनकी जगह पर धोनी को फिर से कप्तान बना दिया गया था. 

Read More
{}{}