trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01518102
Home >>रांची

चाईबासा में अमित शाह ने बोला हेमंत सरकार पर हमला, कहा-राज्य में भ्रष्टाचार है चरम पर

गृहमंत्री अमित शाह ने आज चाईबासा में जनसभा को संबोधित किया.इस दौरान उन्होने भारत माता की जय के नारे के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की और सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या सरकार बदलनी चाहिए या नहीं? 

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 07, 2023, 05:53 PM IST

Ranchi: गृहमंत्री अमित शाह ने आज चाईबासा में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होने भारत माता की जय के नारे के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की और सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या सरकार बदलनी चाहिए या नहीं?

पूरे देश की मिटाई जा सकती हैं गरीबी 

जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ये राज्य आजादी का प्रतीक रहा है. राज्य  के पास इतनी खनिज संपदा है कि पूरे देश की गरीबी को खत्म किया जा सकता है. 

क्या अटल जी का सपना पूरा कर रही है सरकार 

उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों ने रघुवर दास को पूर्ण बहुमत दी दिया था, जिसके बाद उन्होंने राज्य में शिक्षा, रोड, बिजली को लेकर काम किया था. लेकिन अब जो सरकार आई है,जिसने राज्य को बर्बाद कर दिया था. अटल जी ने जिस कल्पना के साथ झारखंड को अलग राज्य में बनाया था क्या हेमंत सरकार उस सपने को पूरा कर रही हैं. 

बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर उन्होंने कहा कि सोरेन सरकार को आदिवासी महिलाओं से शादी कर जमीन हथियाने वाले घुसपैठियों पर लगाम लगानी चाहिए. 

नक्सलियों को किया गया खत्म 

अमित शाह ने हेमंत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में कैसे नक्सल खत्म हो रहे हैं, इस बात का ब्योरा सरकार दे. केंद्र सरकार आदिवासी योजनाओं के माध्यम से लोगों तक राहत पहुंचाने की कोशिश कर रही है. केंद्र सरकार ने डिस्टिक मिनरल फंड आदिवासी भाई बहनों के लिए भेजा था, लेकिन सरकार इसमें भी लूट खसोट कर रही है.

 

Read More
{}{}