trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01949476
Home >>रांची

झारखंड में सीएम दफ्तर के इशारे पर ईडी के अफसरों को आदिवासी उत्पीड़न में फंसाने की साजिश : बाबूलाल मरांडी

Jharkhand News : सिटी एसपी को यह भी निर्देश दिया जा रहा है कि अगर पुलिस नाम डालने में असमर्थ है तो कम से कम केस में यह डाल दिया जाए कि ईडी के अधिकारियों द्वारा आदिवासी उत्पीड़न किया गया है.

Advertisement
झारखंड में सीएम दफ्तर के इशारे पर ईडी के अफसरों को आदिवासी उत्पीड़न में फंसाने की साजिश : बाबूलाल मरांडी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 07, 2023, 07:53 PM IST

रांची : झारखंड भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने राज्य के सीएमओ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि सीएमओ (चीफ मिनिस्टर ऑफिस) के इशारे पर ईडी के चुनिंदा अफसरों को आदिवासी उत्पीड़न केस में फंसाने की साजिश रची जा रही है.

उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वसनीय जानकारी मिली है रांची के सिटी एसपी पर इसे लेकर दबाव डाला जा रहा है. सीएमओ के इशारे पर पुलिस के कुछ आला अधिकारी उनपर दबाव बना रहे हैं कि किसी भी तरह कुछ दर्ज मामलों में ईडी के कुछ चुनिंदा अधिकारियों को आदिवासी उत्पीड़न मामलों में अभियुक्त बनाया जाए. मरांडी ने यह बयान सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है कि सिटी एसपी को यह भी निर्देश दिया जा रहा है कि अगर पुलिस नाम डालने में असमर्थ है तो कम से कम केस में यह डाल दिया जाए कि ईडी के अधिकारियों द्वारा आदिवासी उत्पीड़न किया गया है.

उन्होंने बयान में हेमंत सोरेन को संबोधित करते हुए लिखा है, पता नहीं, बर्बादी के रास्ते वाला ख़ुराफ़ाती आइडिया आपको कौन देता है? गुजरे तीन सालों में आदिवासी उत्पीड़न का जितना दुरूपयोग आप करा चुके हैं, वही आपकी बर्बादी के लिए काफ़ी है. आगे और मुसीबत लेने का काम क्योंकर रहे हैं.

भाजपा नेता ने सीएम को टारगेट करते हुए लिखा, आपके काले साम्राज्य का अंत निकट आ चुका है. आपका नैतिक पतन तो पहले से ही हो चुका है, अब आख़िरी समय में कोई ऐसी गलती मत कीजिए जिससे कि पूरे देश में झारखंड की बदनामी हो. मरांडी ने राज्य सरकार के अफसरों को भी नसीहत दी है. कहा है कि बुरा करने वालों का हाल देखकर सबक लें. खुद गलत काम कर अपना और अपने बाल-बच्चों का भविष्य खराब न करें.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Dhanteras 2023: धनतेरस पर कब खरीदना चाहिए सामान, जानें किस समय है शुभ मुहूर्त, ऐसे करें पूजा 

 

Read More
{}{}