trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01557811
Home >>रांची

Amit Shah in Deoghar: मैहर गार्डन पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, नैनो खाद कारखाने का किया शिलान्यास

Amit Shah in Deoghar: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज झारखंड दौरे पर हैं. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अमित शाह एयरपोर्ट से बाबा बैद्यनाथ मंदिर धाम पहुंचे. जहां उन्होंने बाबा का अभिषेक करने के साथ ही पूजन-दर्शन भी किया. 

Advertisement
Amit Shah in Deoghar: मैहर गार्डन पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, नैनो खाद कारखाने का किया शिलान्यास
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 04, 2023, 03:25 PM IST

देवघरः Amit Shah in Deoghar: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज झारखंड दौरे पर हैं. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अमित शाह एयरपोर्ट से बाबा बैद्यनाथ मंदिर धाम पहुंचे. जहां उन्होंने बाबा का अभिषेक करने के साथ ही पूजन-दर्शन भी किया. अमित शाह के साथ मंदिर में गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे भी मौजूद रहे. वह मंदिर में करीब 35 मिनट तक रहे. झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने उन्हें मोमेंटो भी दिया. जिसके बाद अमित शाह मैहर के लिए रवाना हो गए.

किया नैनो खाद कारखाने का शिलान्यास 

अमित शाह मैहर गार्डन पहुंचने के बाद 2 बजे इफको के नैनो खाद कारखाना के शिलान्यास स्थल जसीडीह इंडस्ट्रियल एरिया पहुंचे. नैनो यूरिया खाद कारखाने का शिल्न्यास किया. यहां अमित शाह के साथ गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे और इफको के एमडी यूएस अवस्थी मौजूद थे. यहां से अमित शाह सीधे देवघर में होने वाले भाजपा के विजय संकल्प रैली में पहुंचे, जहां उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.  

भाजपा विजय संकल्प रैली को करेंगे संबोधित

आधे घंटे बाद वे भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करने के लिए निकल जाएंगे. कार्यक्रम के दौरान मंच पर प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, पूर्व सीएम बाबूलाल सहित अन्य नेता शामिल रहेंगे. 

2:30 बजे संबोधित करेंगे विजय संकल्प रैली
अमित शाह की विजय संकल्प रैली इफको ग्राउंड में नैनो फर्टिलाइजर प्लांट का शिलान्यास करने के बाद 2:30 बजे विजय संकल्प रैली इफको ग्राउंड में निकालेंगे.  

मंदिर में किए गए खास इंतजाम
बता दें कि अमित शाह के बाबा बैद्यनाथ मंदिर पहुंचने से पहले मंदिर के आस-पास आम भक्तों के लिए एंट्री बंद कर दी गई थी. बाबा भोलेनाथ के मंदिर में वह 35 मिनट तक रहे. गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए मंदिर प्रशासन ने खास इंतजाम किए थे. शाह के स्वागत में मंदिर प्रशासन ने करीब 4.50 लाख रुपये खर्च कर गेंदा, बेली, रजनीगंधा, गुलाब समेत कई फूलों से मंदिर को सजाया. मंदिर को सजाने के लिए सभी फूलों को कोलकाता से मंगाया गया था.

यह भी पढ़ें- Jharkhand दौरे पर Amit Shah, किया बाबा मंदिर में पूजन-दर्शन, नैनो यूरिया प्लांट का करेंगे उद्घाटन

Read More
{}{}