trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01333548
Home >>रांची

Garhwa: नदियों के किनारे पर प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाने का अभियान, पूर्व विधायक ने खड़े किये सवाल

गढ़वा शहर से होकर गुजरने वाली नदियों में प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण  हटाने का अभियान चलाया जा रहा है. यह अभियान दूसरे दिन भी जारी रहा. नदियों के पास बनी आलीशान बिल्डिंग को जिला प्रशासन के द्वारा जेसीबी और पोकलेन से तोड़ा गया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 03, 2022, 03:24 PM IST

Garhwa: झारखंड के गढ़वा शहर से होकर गुजरने वाली नदियों में प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण  हटाने का अभियान चलाया जा रहा है. यह अभियान दूसरे दिन भी जारी रहा. नदियों के पास बनी आलीशान बिल्डिंग को जिला प्रशासन के द्वारा जेसीबी और पोकलेन से तोड़ा गया. अभियान 1 सितंबर से जारी है. वहीं, इसको लेकर पूर्व विधायक ने जिला प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं. 

1 सितंबर को चलाया गया अभियान
दरअसल, गढ़वा शहर के सरस्वती नदी किनारे बने भवनों का अतिक्रमण किया गया. अतिक्रमण का यह काम 1 सितंबर से चल रहा है. इस बीच सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. वहीं, जिला प्रशासन ने जेसीबी और पोकलेन मशीनों से चार आलीशान भवनों को खंडहर में बदल दिया. जिसे देखने के लिए चारों तरफ शहर के लोगों की भीड़ उमड़ गई. जिसको लेकर पूर्व विधायक सह बीजेपी नेता गिरिनाथ सिंह ने प्रशासन की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े किए हैं. 

पूर्व बीजेपी विधायक ने खड़े किए सवाल
नेता गिरिनाथ सिंह ने कहा कि कुछ लोगों का नाम चिन्हित कर उसपर कार्रवाई की जा रही है. जबकि बहुत से ऐसे लोगों ने अतिक्रमण किया है इसलिए दोबारा से अतिक्रमण करने वाले लोगों की मापी कर उन्हें चिन्हित कर कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने कहा नहीं तो केवल कुछ लोगों को परेशान किया जा रहा है. इसके अलावा सीओ मयंक ने कहा कि जो भी अतिक्रमण के बीच आएंगे उसे छोड़ा नहीं जाएगा. उनका कहना है कि नदियों से अतिक्रमण जरूर हटाया जाएगा.

ये भी पढ़िये: Sarkari Naukari: JSSC ने इतने पदों पर मांगे आवेदन, 10वीं पास युवा भी कर सकते हैं अप्लाई, जानें फुल Detail

Read More
{}{}