trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01328276
Home >>रांची

Acid Attack In Chatra: चतरा की एसिड अटैक पीड़िता को एयर एंबुलेंस से भेजा गया दिल्ली, एम्स में होगा इलाज

Acid Attack In Chatra: पीड़ित युवती काजल को रिम्स मेडिकल बोर्ड ने हायर सेंटर एम्स भेजने के लिए बुधवार की सुबह रिम्स से भेज दिया है. एयरपोर्ट से दोपहर 12:30 बजे एयर एंबुलेंस की मदद से काजल को एम्स भेजा गया है.

Advertisement
Acid Attack In Chatra: चतरा की एसिड अटैक पीड़िता को एयर एंबुलेंस से भेजा गया दिल्ली, एम्स में होगा इलाज
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 31, 2022, 01:00 PM IST

चतरा: Acid Attack In Chatra: एसिड अटैक की शिकार चतरा के टेबो गांव निवासी काजल कुमारी जिंदगी और मौत से जूझ रही है. पीड़ित युवती काजल को रिम्स मेडिकल बोर्ड ने हायर सेंटर एम्स भेजने के लिए बुधवार की सुबह रिम्स से भेज दिया है. जिसके बाद एयरपोर्ट से दोपहर 12:30 बजे एयर एंबुलेंस की मदद से काजल को दिल्ली एम्स के लिए भेजा गया है. 

12:30 बजे रवाना हुई एयर एंबुलेंस  
एयर एंबुलेंस से भेजने से पहले सिविल सर्जन डॉ विनोद कुमार द्वारा सुबह 10:00 बजे रिम्स पहुंच गए थे और मेडिकल बोर्ड के साथ बैठक कर एम्स भेजे जाने की तैयारी पर चर्चा कर रहे थे. वहीं सिविल सर्जन डॉ ने बताया कि पीड़िता को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर रिम्स से एयरपोर्ट ले जाया गया. एयरपोर्ट से एयर एंबुलेंस 12:30 बजे दिल्ली एम्स स्थित ट्रामा सेंटर के बर्न यूनिट के लिए रवाना हुई. 

सीएम सोरेन ने दिल्ली शिफ्ट करने का दिया निर्देश 
वहीं सीएम हेमंत सोरेन ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए एसिड अटैक पीड़िता को एयर एंबुलेंस से दिल्ली शिफ्ट करने का निर्देश दिया हेमंत सोरेन के आदेश के बाद आज उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली एम्स भेजा गया है. दुमका में अंकिता के साथ हुई घटना के बाद ये घटना भी करीब 25 दिनों के बाद प्रकाश में आया. हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक संदीप को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी एसिड अटैक पीड़िता से मुलाकात की है. रिम्स सुपरिटेंडेंट की अगुवाई में पीड़िता की इलाज के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन हुआ. सीएम ने इसी मेडिकल बोर्ड द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पीड़िता को दिल्ली शिफ्ट करने का निर्णय लिया है. 

12 घंटे में पकड़ा गया आरोपी  
बता दें कि बीते चार अगस्त को जब पीड़िता अपने घर में सो रही थी. उसी समय बेला गांव निवासी आरोपी संदीप भारती ने घर में घुसकर उसके ऊपर तेजाब डाल दिया. जिसके बाद वो बुरी तरह जल गयी. इस दौरान उसे बचाने आई मां भी एसिड से घायल हो गयी थी. घटना के बाद आरोपी भाग गया था, लेकिन घटना के 12 घंटे के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया. 

यह भी पढ़े- रांची एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच को लेकर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने उठाया सवाल, सीआईएसएफ ने दिया जवाब

Read More
{}{}