trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01730069
Home >>रांची

मोदी सरकार के 9 साल: बोले लक्ष्मीकांत बाजपेई- योजनाओं को चौखट से चूल्हे तक पहुंचाने का काम शुरू

केंद्र में भाजपा सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर देशभर में चलने वाले महा जनसंपर्क अभियान के तहत गुरुवार को झारखंड के रामगढ़ में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ परिचर्चा के मौके पर पहुंचे झारखंड भाजपा प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेई ने कहा कि केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को हम लोग चौखट से

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 08, 2023, 07:44 PM IST

रामगढ़: केंद्र में भाजपा सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर देशभर में चलने वाले महा जनसंपर्क अभियान के तहत गुरुवार को झारखंड के रामगढ़ में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ परिचर्चा के मौके पर पहुंचे झारखंड भाजपा प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेई ने कहा कि केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को हम लोग चौखट से चूल्हे तक पहुंचाने का काम करेंगे. 

भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ परिचर्चा कार्यक्रम का आयोजन रामगढ़ जिले के मांडू विधानसभा स्थित बोंगवार में सम्पन्न हुआ. इस कार्यक्रम में जम्मू कश्मीर से आये राष्ट्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह रैना के साथ झारखंड प्रदेश प्रभारी सह मुख्य सचेतक राज्यसभा भाजपा डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी मुख्य रूप से उपस्थित थे. 

ये भी पढ़ें- हजारीबाग पहुंचे फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनैन, झारखंड उनको खूब भाया

कार्यक्रम में हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा, पूर्व हजारीबाग सांसद डॉ यदुनाथ पांडेय, मांडू विधायक जेपी पटेल के साथ वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे. इस मौके पर सभी वरिष्ठ नेताओं ने केंद्र में एक बार पुनः भाजपा की सरकार बनाने को लेकर अपनी कवायद तेज की. मौके पर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में सभी लोगों से आह्वान किया गया कि वे हर घर के चौखट पर जाकर इसके लाभुको को लाभान्वित होने के बारे में बताएं ताकि वे केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से वंचित ना रह सके. 

इस मौके पर भाजपा के झारखंड प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक लक्ष्मीकांत बाजपेई ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी सरकार के केंद्र में 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में हम लोग सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को चौखट से चूल्हे तक पहुंचाने का कार्य प्रारंभ कर चुके हैं. केंद्र सरकार ने जो भी काम गरीब जनता के लिए किया है उनको आम जनता तक पहुंचाने का काम करना है. मौके पर हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने बताया कि महा जनसंपर्क अभियान पूरे भारतवर्ष में चल रहा है. जिसके तहत आज यहां वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ परिचर्चा की गई.

(REPORT: JHULAN AGRAWAL)

Read More
{}{}