trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01321537
Home >>रांची

कैश कांड में निलंबित कांग्रेस के 3 MLA की खत्म हो सकती है विधायकी, विधानसभा अध्यक्ष ने भेजा नोटिस

कैश कांड में कांग्रेस से निलंबित तीनों विधायक डॉ इरफान अंसारी, नमन विक्सल कोंगाड़ी और राजेश कच्छप की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 27, 2022, 11:02 AM IST

Ranchi: कैश कांड में कांग्रेस से निलंबित तीनों विधायक डॉ इरफान अंसारी, नमन विक्सल कोंगाड़ी और राजेश कच्छप की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रबींद्र नाथ महतो ने उन्हें नोटिस भेजा है.  बता दें कि कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने तीनों विधायकों की विधायकी खत्म करने को लेकर अनुशंसा की है. जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष रबींद्र नाथ महतो ने उन्हें नोटिस भेजा है. उन्हें एक सितंबर तक मेल या अधिवक्ता के माध्यम से अपना पक्ष रखना है. 

कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कही थी ये बात

इस मामले को लेकर अपने शिकायत पत्र में कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि इन तीन विधायकों ने  तीन अन्य विधायकों कुमार जयमंगल, भूषण बाड़ा व शिल्पी नेहा तिर्की को सरकार गिराने का ऑफर दिया था.  इसके अलावा उन्होंने मंत्री पद और 10-10 करोड़ की पेशकश भी की थी. जिस पर कुमार जयमंगल, भूषण बाड़ा व शिल्पी नेहा तिर्की ने लिखित शिकायत की थी. इस पर कांग्रेस से निलंबित तीनों विधायक डॉ इरफान अंसारी, नमन विक्सल कोंगाड़ी और राजेश कच्छप की विधायकी खत्म की जाए. 

वहीं, इस मामले को लेकर कांग्रेस से निलंबित तीनों विधायक डॉ इरफान अंसारी, नमन विक्सल कोंगाड़ी और राजेश कच्छप ने कहा है कि उन पर लगाए गए ये आरोप बेबुनियाद हैं. वो विधानसभा अध्यक्ष को 1 सितंबर अपना जवाब भेज देंगे. 

 

Read More
{}{}