trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01887294
Home >>BH Purnia

Bihar News: युवक ने फंदे से झूलकर दी जान, परिवार वालों ने कहा शराब के नशे में दी जान

Bihar News: बिहार के सुपौल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के वार्ड 10 में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने ही घर में फंदा से झूलकर जान दे दी है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

Advertisement
Bihar News: युवक ने फंदे से झूलकर दी जान, परिवार वालों ने कहा शराब के नशे में दी जान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 25, 2023, 06:47 PM IST

सुपौल: Bihar News: बिहार के सुपौल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के वार्ड 10 में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने ही घर में फंदा से झूलकर जान दे दी है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. आसपास के लोग घटना की जानकारी मिलते ही वहां पहुंच गए हैं, 25 वर्षीय राकेश मंडल की फंदे से झूलकर मौत के बाद परिजनों में जहां कोहराम मचा हुआ है वहीं आसपास के लोग इस घटना से काफी मर्माहत हैं. इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

घटना की सूचना पर वीरपुर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. मृतक के परिजनों का कहना है कि राकेश शराब बहुत पीता था और शराब पीकर ही राकेश ने इस तरह की घटना को अंजाम देकर खुद मौत को गले लगा लिया है. परिजनों ने बताया कि पिछले एक वर्ष पूर्व मृतक की पत्नी भी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई है. जो अब तक लौट कर यहां नहीं आई है. जिसके चलते वो काफी परेशान भी रहता था.

शराब के नशे में दी जान

मृतक के परिजनों की शिकायत है की मृतक राकेश ने शराब की लत के कारण इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. परिजनों ने आरोप लगाया है की शराबबंदी के बावजूद शराब की लत से कई घर बर्बाद हो रहे हैं. बावजूद इसके प्रशासन द्वारा कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है. मृतक ने शराब के नशे में फंदे से झूलकर जान दी या फिर बिना नशा के यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें- Nitish Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट की बैठक में 10 एजेंडों पर लगी मुहर, युवाओं को 10 लाख लोन पर मंजूरी

 

Read More
{}{}