trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01942032
Home >>BH Purnia

Bihar Crime: लिफ्ट देने के बहाने करना चाहते थे नाबालिग का अपहरण, लड़की ने कूदकर बचाई जान

Bihar Crime: किशनगंज में दिनदहाड़े एक नाबालिग लड़की को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने अपहरण करने की कोशिश को खेत मे काम कर रहे मजदूरों ने नाकाम कर दिया. घटना उस वक्त की है जब आरोपी युवक नाबालिग लड़की को उसकी नानी की घर के जगह कहीं ओर ले जाने के फिराक में था.

Advertisement
Bihar Crime: लिफ्ट देने के बहाने करना चाहते थे नाबालिग का अपहरण, लड़की ने कूदकर बचाई जान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 02, 2023, 11:31 PM IST

किशनगंज:Bihar Crime: किशनगंज में दिनदहाड़े एक नाबालिग लड़की को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने अपहरण करने की कोशिश को खेत मे काम कर रहे मजदूरों ने नाकाम कर दिया. घटना उस वक्त की है जब आरोपी युवक नाबालिग लड़की को उसकी नानी की घर के जगह कहीं ओर ले जाने के फिराक में था. लड़की चलती बाइक से कूदकर भागने लगी और पास के खेतों में काम कर रहे मजदूरों ने युवक को पकड़कर पंचायत भवन में लाया. पीड़िता के शिकायत पर ग्रामीणों ने पहले तो युवक को जमकर धुनाई की और बाद में पुलिस को बुलाकर दोनों को उसके हवाले कर दिया.

बताया जाता है कि नाबालिग पीड़ित किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के बगलबाड़ी पंचायत स्थित चरैया गांव की रहनेवाली है. पीड़िता आज दोपहर अपने घर से टेउसा गांव स्थित नानी की घर जा रही थी. तभी लड़की को सड़क पर अकेल देखकर पास के गांव चकन्द्रा गांव का युवक मजहर आलम ने लिफ्ट देने के बहाने से उसे बाइक पर बैठाया. जब युवक पीड़िता को उसकी नानी घर के रास्ता में नहीं जाकर अन्य मार्ग से उसे जबरन बंगाल ले जाने का फिराक में था. तभी पीड़िता शोर मचाते हुए बाइक से कूद गयी. वहीं पीड़िता के द्वारा शोर मचाने पर खेतों में काम कर रहे मजदूर इक्कठा होकर युवक को दबोच लिया और कोल्हा पंचायत भवन में लाकर पुलिस के हवाले कर दिया.

वही प्रत्यक्ष दर्शी के मुताबिक लड़की बाइक से कूदकर, बचाओ बचाओ चीखने चिल्लाने लगी और दौड़ कर भाग रही थी. जिसके बाद दोनों को रोका गया. पंचायत भवन में लाकर पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस पीड़िता से पूछताछ कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर टाउन थाना में लाया गई. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के लिखित शिकायत मिलने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

इनपुट- अमित

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: गेंदबाजी में धार और बल्ले से प्रहार के दम पर सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल हुई टीम इंडिया

Read More
{}{}