Home >>BH Purnia

बच्चा चोर समझकर बाइक सवारों को पीटा, नहीं पहुंचती पुलिस तो जा सकती थी जान

पीड़ित ने बताया कि इलाज के लिए रुपये लेने वह मनसाही के रास्ते जा रहा था. ग्रामीण क्षेत्र में बाइक का तेल खत्म होने के बाद, गांव वाली दुकान से बंद बोतल में बिकने वाली पेट्रोल को खरीदने की कोशिश की

Advertisement
बच्चा चोर समझकर बाइक सवारों को पीटा, नहीं पहुंचती पुलिस तो जा सकती थी जान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 30, 2022, 10:30 PM IST

कटिहार: बिहार के कटिहार में भीड़ का ख़ौफ़नाक चेहरा दिखा है. बच्चा चोर के आरोप में बाइक सवार युवकों को पीट पीटकर अधमरा कर दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद भीड़ से निकला. खून से लथपथ पड़े बाइक सवार युवक दो दोस्त को लेकर बहन के घर जा रहे थे. उन्हें उनसे पिता के इलाज़ के लिए रुपये लेने थे. आईसीयू में इलाजरत आरोपी जख्मी युवकों ने कहा बेरहम भीड़ के हाथ लाठी और तलवार थी. आपसी रंजिश में पिता और भाई की पिटायी के बाद पिता अस्पताल में इलाजरत हैं. 

रास्ते में खत्म हुआ बाइक का तेल

पीड़ित ने बताया कि इलाज के लिए रुपये लेने वह मनसाही के रास्ते जा रहा था. ग्रामीण क्षेत्र में बाइक का तेल खत्म होने के बाद, गांव वाली दुकान से बंद बोतल में बिकने वाली पेट्रोल को खरीदने की कोशिश की. इसके लिए वह अपना फोन गिरवी रखने को तैयार थे. हालांकि दुकादार ने कहा कि पेट्रोल नहीं है. वह बाइक को धकेल कर ले जा रहे थे कि कुछ दूरी पर 8 लोगों ने उन पर हमला कर दिया और चोर बताकर पीटने लगे. उन्होंने उन दोनों को तब तक पीटा जब तक पुलिस नहीं पहुंच गई. 

नही पहुंचती पुलिस तो हम तीनों को भीड़ मौत की नींद सुला देता. 
तीनों युवकों को ग्रामीणों से बचाकर सदर अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है. घटना कटिहार जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र के लाल बाग के समीप संथाली टोला के पास की बतायी जाती है. तीनों युवक प्राणपुर थाना क्षेत्र के खुशहालपुर गांव के निवासी खुद को बताते है. तीनों युवक बाइक से मनसाही जा रहे थे.  इसी दौरान उनके बाइक का पेट्रोल समाप्त हो गया और तीनों युवक मोटरसाइकिल सड़क पर खींचकर ले जा रहे थे.  इसी दौरान ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर तीनों को पीटकर अधमरा कर डाला है. 

पिता और छोटा भाई है पहले ही भर्ती
घटना की जानकारी प्राणपुर थाना क्षेत्र के खुशहालपुर गांव का सोनू कुमार ने बताया कि उनके घर में किसी बात को लेकर दूसरे पक्ष से विवाद हुआ था. इस विवाद में उनके पिता और छोटे भाई के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा था. इसी दौरान उनके पास पैसे समाप्त हो गए. पैसे लेने के लिए वह अपनी बहन के घर मनसाही अपने दो दोस्त कैप्टन कुमार और ललन कुमार के साथ बाइक से रात 10 बजे निकला था. रास्ते में मनिहारी थाना क्षेत्र के लाल बाग के समीप संथाली टोला के पास उनकी बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया. जिसके कारण वे तीनों युवक सड़क पर बाइक को खींचकर कर ले जा रहे थे. 

इस दौरान ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ी और उन लोगों ने बच्चा चोर समझकर तीनों को जमकर पीट दिया. इसी दौरान मनिहारी पुलिस को सूचना मिली . ब-मसक्कत पर उग्र भीड़ के चंगुल से तीनों लहूलुहान युवकों को अस्पताल पहुंचाया है .  फिलहाल तीनों युवक का इलाज सदर अस्पताल के आईसीयू वार्ड में जारी है. 

{}{}