Home >>BH Purnia

Supaul News: लगातार आपराधिक घटनाओं से दहशत में सिमराही के व्यापारी, बाजार बंद कर किया विरोध प्रदर्शन

Bihar News: प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों का आरोप है कि दो दिन पहले एक मोबाइल दुकानदार की संदिग्ध मौत हो गई. परिजन उसे हत्या मान रहे हैं, लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले में कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है. लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर किया है.

Advertisement
Supaul News: लगातार आपराधिक घटनाओं से दहशत में सिमराही के व्यापारी, बाजार बंद कर किया विरोध प्रदर्शन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 19, 2024, 01:25 PM IST

सुपौल: राघोपुर थाना क्षेत्र इलाके में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से सिमराही बाजार के आम लोग और व्यापारी दहशत में है. इसके विरोध में व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने आज एक दिवसीय बाजार बंद कर विरोध प्रदर्शन किया है. आक्रोशित लोगों ने सिमराही बाजार को बंद कर पुलिस प्रशासन से आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने की मांग कर रहे हैं.

प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों का आरोप है कि दो दिन पहले एक मोबाइल दुकानदार की संदिग्ध मौत हो गई. परिजन उसे हत्या मान रहे हैं, लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले में कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है. लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर किया है. इसके अलावा कहा कि कल रात कुछ बदमाशों ने एक महिला पर हथियार तान दिया. इस तरह लगातार आपराधिक घटनाओं से सिमराही बाजार के लोग और व्यापारी दहशत में है. आपराधिक घटनाओं के विरोध में आज तमाम व्यापारियों ने एक बैठक किया और एक दिवसीय बाजार बंद का निर्णय लेकर बाजार को बंद कर दिया.

आलम यह है कि राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार की तमाम दुकान आज बंद कर व्यापारियों ने प्रदर्शन किया हैं. व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन से आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने की मांग की है. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. नाराज व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक को एक लिखित आवेदन प्रेषित कर कहा है कि इस दिशा में समय पर समुचित पहल नहीं की गई तो तमाम व्यापारी आगे आंदोलन करने को बाध्य हो जायेंगे.

इनपुट : सुभाष झा

ये भी पढ़िए- Jharkhand News: CAT परीक्षा पास किए बिना IIM रांची से करें MBA, जानें पूरी प्रक्रिया

 

{}{}