Home >>BH Purnia

Supaul News: बरात में DJ बंद किए जाने से नाराज युवाओं ने दूल्हे के परिजनों की कर दी पिटाई, तीन घायल

Supaul Crime: डीजे बंद किए जाने से नाराज गांव के ही कुछ युवाओं ने जबरन डीजे चालू करने को कहा. जब डीजे चालू करने से घरवालों ने मना किया तो आक्रोशित युवाओं ने दूल्हे के घरवालों की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसमें घरवालों और रिश्तेदारों की पिटाई कर दी गई है. घटना में तीन लोग घायल हुए हैं.

Advertisement
Supaul News: बारात में DJ बंद किए जाने से नाराज युवकों ने दूल्हे के परिजनों की कर दी पिटाई, तीन घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 26, 2024, 03:09 PM IST

सुपौल : मही पट्टी गांव में बारात निकलने के दौरान डीजे चालू नहीं किए जाने से नाराज युवकों द्वारा दूल्हे के घरवालों की बेरहमी से पिटाई कर देने का मामला सामने आया है. घायलों में महिलाएं भी शामिल है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के लिए बता दें कि घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की बाबत दूल्हे के पिता जनक राम ने बताया कि देर रात उनके बेटे की शादी की तैयारी चल रही थी, डीजे गाड़ी भी लाया गया था. सभी बारात निकलने ही वाला था. जिसके चलते कुछ देर के लिए डीजे को बंद कर दिया गया.

बता दें कि डीजे बंद किए जाने से नाराज गांव के ही कुछ युवाओं ने जबरन डीजे चालू करने को कहा. जब डीजे चालू करने से घरवालों ने मना किया तो आक्रोशित युवाओं ने दूल्हे के घरवालों की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसमें घरवालों और रिश्तेदारों की पिटाई कर दी गई है. घटना में तीन लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी.

इधर मारपीट की घटना में घायल तीनों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद घर वाले भयाक्रांत हैं और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज किया है.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़िए-  Supaul News: ससुराल में हुआ पंगा तो युवक ने घर आकर लगाई फांसी, परिजनों में कोहराम

 

{}{}