trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01238097
Home >>BH Purnia

सहरसा में तीन साल की बच्ची को बदमाशों ने मारी गोली, जानिए पूरा मामला

पूर्णियाः सहरसा में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आए दिन लूटपाट और हत्या के मामले देखने को मिल रहे हैं. बुधवार को सहरसा के मुसहरनिया चंदौर गांव में कुछ बदमाशों ने एक तीन साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी.

Advertisement
सहरसा में तीन साल की बच्ची को बदमाशों ने मारी गोली, जानिए पूरा मामला
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 29, 2022, 11:00 PM IST

पूर्णियाः सहरसा में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आए दिन लूटपाट और हत्या के मामले देखने को मिल रहे हैं. बुधवार को सहरसा के मुसहरनिया चंदौर गांव में कुछ बदमाशों ने एक तीन साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद बदमाश हवाई फायरिंग कर फरार हो गए. परिजनों ने पुलिस को सूचना कर बच्ची को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने मृतका बच्ची के परिजनों की शिकायत पर बदमाशों की धड़पकड़ शुरू कर दी है.

घटना का क्या है पूरा मामला
मृतका बच्ची के पिता राजेन्द्र यादव ने बताया कि देर रात चार लोग घर पर आकर दरवाजा खटखटाकर दरवाजा खोलने के लिए बोलते हैं. जब दरवाजा नहीं खोला, तो फिर बदमाशों ने गोली चलाना शुरू कर दिया. जिसमें से एक गोली घर में घुसकर बेटी को आकर लग गई. बेटी को गोली लगने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग कर फरार हो गए. उनका कहना है कि बदमाश लूटपाट के नियत से आए थे. उन्होंने गांव के ही नीरज यादव समेत अन्य तीन अज्ञात लोगों पर लूटपाट करने का आरोप लगाया है.

घटना पर क्या कहते है डीएसपी
घटना के पूरे मामले पर डीएसपी एजाज हाफिज मानी ने कहा कि सूचना मिली है कि देर रात अपराधियों ने एक घर के बाहर से गोलीबारी की है. जिसमें घर के अंदर तीन साल की बच्ची को गोली लग गई है . पुलिस घर के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अपराधियों को पकड़ने की कवायद शुरू कर दी है. डीएसपी ने कहा कि चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर है. सभी अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Maharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट से पहले सीएम उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा

Read More
{}{}