trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01365012
Home >>BH Purnia

Amit Shah in Kishanganj: सीमांचल फतह के लिए अमित शाह ने बिहार बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया गुरुमंत्र

Amit Shah in kishanganj Live: गृहमंत्री अमित शाह का बिहार के सीमांचल दौरे का आज (शनिवार) दूसरा दिन. अमित शाह अपने दौरे के दूसरे दिन की शुरूआत  किशनगंज में सुभाष पल्ली काली माता मंदिर में पूजा करके करेंगे. 

Advertisement
Amit Shah in Kishanganj: सीमांचल फतह के लिए अमित शाह ने बिहार बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया गुरुमंत्र
Stop
Amita Kishor|Updated: Sep 24, 2022, 05:08 PM IST
LIVE Blog

पटनाः Amit Shah in kishanganj Live: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बिहार के सीमांचल दौरे का आज (शनिवार) दूसरा दिन है. नीतीश कुमार  (Nitish Kumar) के एनडीए से अलग होने के बाद अमित शाह (Amit Shah)ने बिहार में मिशन 2024 का शंखनाद कर दिया है. अमित शाह अपने दौरे के दूसरे दिन की शुरूआत  किशनगंज में सुभाष पल्ली काली माता मंदिर में पूजा करके करेंगे. 

इसके बाद वो किशनगंज में एसएसबी कैंपस बीओपी फतेहपुर का दौरा करेंगे और 5 बीपीओ भवनों का उद्घाटन भी करेंगे. इसके बाद शाह बीएसएफ कैंप में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. साथ ही, अमित शाह किशनगंज, पूर्णिया, अररिया, कटिहार जिला कोर कमिटी की बैठक करेंगे. उसके बाद वह माता गुजरी विश्वविद्यालय में आजादी के अमृत महोत्सव पर आयोजित कार्यक्रम सुन्दर सुभूमी में शिरकत करेंगे. अपने दौरे के पहले दिन अमित शाह ने पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में हुई जनभावना रैली से नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. 

Read More
{}{}