trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01504111
Home >>BH Purnia

कटिहार में जमीन विवाद को लेकर दो परिवार हुआ झगड़ा, भतीजी को लगी गोली, पुलिस जांच में जुटी

पड़ोसी चाचा और भतीजा के बीच जमीन के विवाद को लेकर झगड़ा हो रहा था. इस दौरान झगड़े में एक पक्ष के लोगों ने तड़ातड़ गोली एक दूसरे पर चलाने लगे.जहां गोलियों के निशाने पर मृतक रूबी हुई.

Advertisement
कटिहार में जमीन विवाद को लेकर दो परिवार हुआ झगड़ा, भतीजी को लगी गोली, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 27, 2022, 11:32 PM IST

कटिहार : बिहार के कटिहार में हिंसक झड़प को देख रही लड़की को गोली लग गई. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला बलिया बेलौन थाना क्षेत्र के कुरूम सबनपुर गांव का है. पड़ोसी महेन्द्र राय द्वारा भतीजा को गोली मारने का टारगेट किया. लड़की टार्गेट के बीच पहुंच गई. जिसके कारण गोली लड़की रुबी को लग गई. घटना के बाद हमलावर ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. कटिहार सदर अस्पताल में लड़की का पोस्टमार्ट किया गया है. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि महेन्द्र राय कोढ़ा प्रखंड अंतर्गत ग्राम सेवक के पद पर कार्यरत है. 

जमीन विवाद को लेकर हुआ हादसा
बता दें कि पड़ोसी चाचा और भतीजा के बीच जमीन के विवाद को लेकर झगड़ा हो रहा था. इस दौरान झगड़े में एक पक्ष के लोगों ने तड़ातड़ गोली एक दूसरे पर चलाने लगे.जहां गोलियों के निशाने पर मृतक रूबी हुई. मृतक लड़की को एक गोली सीने में और एक पेट के पास लगी है. घटना सुबह की बताई जा रही है. पड़ोसी महेंद्र और मंटू के बीच जमीन को लेकर झगड़ा हो रहा था. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जांच में जुट गई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के बाद अरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की जांच में जुट गई है. साथ ही कहा कि लड़की का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया जाएगा.

इनपुट- राजीव रंजन

ये भी पढ़िए-  Ashish Mandal Arrested: 'पापा विधायक हैं हमारे' कहने वाले आशीष मंडल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वायरल हुआ था वीडियो

Read More
{}{}