trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01251543
Home >>BH Purnia

भारी मात्रा में कोरेक्स और अंग्रेजी शराब बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार

Seharsa: सहरसा सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में कोरेक्स दवाओं के साथ अंग्रेजी शराब बरामद की है. इसके साथ ही चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. 

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 10, 2022, 12:50 PM IST

Seharsa: बिहार सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद शराबबंदी कानून का असर लोगों पर दिखाई नहीं दे रहा है. लोगों के द्वारा लगातार शराब तस्करी की जा रही है. वहीं शराब तस्करी को रोकने के लिए पुलिस के द्वारा जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. सहरसा सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में कोरेक्स दवाओं के साथ अंग्रेजी शराब बरामद की है. इसके साथ ही चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. 

नशीली दवाओं के साथ 22 बोतलें शराब की बरामद
पुलिस इन दिनों लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से नशीली दवाएं और शराब की खेप बरामद की गई. बताया जा रहा है कि सिमरी बख्तियारपुर से सहरसा की ओर आ रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान सदर थाना क्षेत्र के सर्वा ढाला के पास पुलिस ने एक नेक्सन कार और एक ऑल्टो कार की तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस ने 800 बोतलें कोरेक्स नशीली दवा और 22 बोतलें अंग्रेजी शराब की बरामद की है. 

चारों तस्करों को भेजा जेल
वहीं मौके से चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है.  गिरफ्तार तस्करों में शशि झा, कन्हैया कुमारस श्याम कुमार और मनीष कुमार शामिल हैं. सभी तस्कर अलग-अलग जिलों के रहने वाले बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और सभी को जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़िये: बिहार में डायरिया का कहर जारी, लखीसराय में दो बच्चों की मौत

Read More
{}{}