trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01720445
Home >>BH Purnia

ऑटो और ट्रक की टक्कर में एक छात्रा की मौत, पूर्णिया में हुआ यह भीषण सड़क हादसा

पूर्णिया में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसके बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल यहां ऑटो और ट्रक की टक्कर में एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई जबकि 6 के करीब छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. घटना पूर्णिया के डगरूआ थाना क्षेत्र के बांध चौक पूल के समीप का है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Gangesh Thakur|Updated: Jun 01, 2023, 04:49 PM IST

पूर्णिया: पूर्णिया में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसके बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल यहां ऑटो और ट्रक की टक्कर में एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई जबकि 6 के करीब छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. घटना पूर्णिया के डगरूआ थाना क्षेत्र के बांध चौक पूल के समीप का है. इस दर्दनाक हादसे एक ऑटो को पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद से पूरे इलाके में अफरा-तफरी सा माहौल हो गया. 

ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर इतना तेज था कि इसमें एक छात्रा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि एक अन्य घायल छात्रा की हालत काफी नाजुक है. इसके साथ ही 6 अन्य घायल लड़कियों की भी हालत गंभर बताई जा रही है जो इस सड़क हादसे का शिकार हुई हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए पूर्णिया के जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर: पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, इलाके में सनसनी, मामला दर्ज

हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने इस ट्रक को कब्जे में लिया है. बता दें कि ट्रक की टक्कर जिस ऑटो से हुई उसमें 9 छात्राएं सवार थीं. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ऑटो में सवार सभी 8 छात्राएं  दसवीं की परीक्षा का फॉर्म भरने के लिए जा रही थी. वहीं जब ऑटो डगरूआ थाना क्षेत्र के बांध चौक पूल के समीप पहुंची तो पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी इस घटना में वहीं पर छात्रा मेहर परवीन ने दम तोड़ दिया. वहीं रीना कुमारी नाम की एक छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. 

Read More
{}{}