trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01916817
Home >>BH Purnia

Bihar News: अररिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब तस्कर को पैसे लेकर छोड़ने के आरोप में दो दरोगा गिरफ्तार

Bihar News: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार में एक तरफ पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम मिलकर लगातार शराब के अवैध कारोबारियों पर शिकंजा कसने की लगातार कोशिश में लगी रहती है. बता दें कि यहां ड्रोन के जरिए भी अवैध शराब के कारोबार की टोह ली जाती है.

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 15, 2023, 08:20 PM IST

अररिया: Bihar News: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार में एक तरफ पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम मिलकर लगातार शराब के अवैध कारोबारियों पर शिकंजा कसने की लगातार कोशिश में लगी रहती है. बता दें कि यहां ड्रोन के जरिए भी अवैध शराब के कारोबार की टोह ली जाती है. वहीं खबर आ रही है कि अत्पाद विभाग की टीम के लोग ही पैसे लेकर शराब तस्कर को छोड़ भी दे रहे हैं. 

बता दें कि बिहार के अररिया से एक ऐसी ही खबर आ रही है. जहां उत्पाद विभाग के दो दरोगा को यहां की पुलिस ने इसी काम को लेकर गिरफ्तार किया है.दरअसल यहां ड्राई स्टेट बिहार में उत्पाद विभाग के दारोगा ही शराब तस्करों को सहयोग करते धरे गए हैं. अररिया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उत्पाद विभाग के दो ASI और दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और अंकुश राजा के भोजपुरी देवी गीत का हंगामा, आप भी देखें

दरअसल नेपाल बॉर्डर के सिकटी में उत्पाद विभाग का पहाड़ा कैंप है जहां दो ASI ने शराब तस्कर को रुपये लेकर छोड़ दिया. इसकी सूचना पर SDPO के निर्देश पर सिकटी थाना पुलिस ने उत्पाद विभाग के दोनों ASI की जांच की तो उनके पास से ही तस्करी के 29 हजार रुपये बरामद किए गए. जिसके बाद उत्पाद विभाग के दोनों ASI भूपेंद्र सिंह और दिनेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 

वहीं अररिया पुलिस ने इस मामले में दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. ऐसे में बड़ा सवाल कि बिहार में ऐसे और कितने दारोगा हैं जो नेपाल की खुली सीमा पर शराब तस्कर को खुलेआम रुपये लेकर सहयोग कर रहे हैं?

(REPORT- RAVI KUMAR)
 

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1916788","source":"Bureau","author":"","title":"उत्पाद विभाग के दो इंस्पेक्टर गिरफ्तार, पैसे लेकर शराब तस्कर को छोड़ने का आरोप","timestamp":"2023-10-15 20:05:33","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Araria News: ड्राई स्टेट बिहार में उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर शराब तस्करों का साथ दे रहे हैं. अररिया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उत्पाद विभाग के दो एएसआई और दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, नेपाल सीमा पर सिकटी में उत्पाद विभाग का पहाड़ा कैंप है जहां दो एएसआई ने शराब तस्कर को पैसे लेकर छोड़ दिया. इसकी सूचना मिलने पर एसडीपीओ के निर्देश पर सिकटी थाना पुलिस ने उत्पाद विभाग के दोनों एएसआई की जांच की और उनके पास से तस्करी के 29 हजार रुपये बरामद किये. जिसके बाद उत्पाद विभाग के दोनों एएसआई भूपेन्द्र सिंह और दिनेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि दो शराब तस्करों को भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि बिहार में ऐसे कितने इंस्पेक्टर हैं जो नेपाल की खुली सीमा पर खुलेआम पैसे लेकर शराब तस्करों को सहयोग कर रहे हैं...

\n","playTime":"PT49S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/f-yPHjkd_CmQ8ayJ.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/two-inspectors-of-excise-department-arrested-in-araria-accused-of-releasing-liquor-smuggler-after-taking-money/1916788","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/10/15/2329542-pics-87.jpg?itok=BXBHI2j1","section_url":""}
{}