Home >>BH Purnia

Bihar Crime: दारू पीकर करता था बीवी से मारपीट, पत्नी ने बेटी संग खाई कीटनाशक

Bihar Crime: सुपौल में शराबी पति से परेशान पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर खाई जहर तो शराबी पति भी जहर खा कर खुदकुशी करने प्रयास किया है. जिसके बाद तीनो को जख़्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुपौल जिले में शराबी पति से आजिज पत्नी ने अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ बुधवार को जहर खा लिया.

Advertisement
Bihar Crime: दारू पीकर करता था बीवी से मारपीट, पत्नी ने बेटी संग खाई कीटनाशक
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 26, 2023, 06:10 PM IST

सुपौल: Bihar Crime: सुपौल में शराबी पति से परेशान पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर खाई जहर तो शराबी पति भी जहर खा कर खुदकुशी करने प्रयास किया है. जिसके बाद तीनो को जख़्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुपौल जिले में शराबी पति से आजिज पत्नी ने अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ बुधवार को जहर खा लिया. मामला जिले के सिमराही नगर पंचायत वार्ड 12 है. पत्नी और बेटी को जहर खाते देख शराबी पति ने भी कीटनाशक जहरीला दवा खा लिया. जिसके बाद पति,पत्नी और बेटी की तबियत बिगड़ने पर स्थानीय लोगों ने बुधवार को राघोपुर स्थित रेफरल अस्पताल में तीनो को भर्ती कराया. जहां डॉक्टर द्वारा तीनो का इलाज किया जा रहा है.

शराबी 36 वर्षीय सत्यनारायण दास की मां सीता देवी ने बताया मेरा बेटा निकम्मा और शराबी है. कोई काम नहीं करता है. हम सास, बहु और पोती मिलकर लोगों के घरों में झाड़ू पोछा आदि का काम करते है जिससे सभी बाल बच्चे का भरण पोषण और घर चलता है. झाड़ू, पोछा आदि करके आटा चावल खरीदकर घर लाते है वो भी शराबी बेटा बेचकर शराब पी जाता है और पत्नी बच्चे के साथ मारपीट कर पैसे मांगता है. रोज रोज के झगड़ा और मार पीट से तंग आकर बुधवार को बहु और पोती ने जहर खा लिया.

बहु रेखा और पोती सुमन कुमारी के जहर खाने के बाद बेटा ने भी जहर खा लिया. तीनों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में लाए है जहां इलाज चल रहा है. वही पड़ोसी श्याम दास ने बताया लड़का सुबह से ही दारू पीकर फ्लैट रहता है. आए दिन पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता है. इसी वजह से पत्नी ने बेटी के साथ जहर खा लिया. बाद में ये लड़का भी जहर खा लिया. लड़का कोई काम धाम करता नही है. घरवाली, बेटी और बूढ़ी मां सभी मिलकर लोगों के घर झाड़ू पोछा आदि कर गुजारा करते है.

 ये भी पढ़ें- दरभंगा श्मशान विवाद मामले में नया मोड़, मृतक के बेटे ने कहा- शव पर पेशाब किया गया

{}{}