trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01549307
Home >>Bihar-jharkhand politics

नीतीश कुमार के पास क्या बचा जो उपेंद्र कुशवाहा मांग रहे हिस्सेदारी?-आरसीपी सिंह

आरसीपी  सिंह ने कहा नीतीश कुमार में हिम्मत नहीं है कि हमसे आंख से आंख मिलाकर बात कर सकें, उनके पास अब खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बचे हैं.

Advertisement
सिंह ने कहा कि शराबबंदी के नाम पर नीतीश कुमार ने पूरे बिहार का बंटाधार कर दिया है.
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 29, 2023, 07:24 PM IST

नालंदा: RCP Singh: जदयू के पूर्व अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर निशाना साधा है. उपेंद्र कुशवाहा के बहाने आरसीपी  सिंह ने कहा कि अब नीतीश कुमार के पास क्या बचा है जो कुशवाहा अपनी हिस्सेदारी मांग रहे हैं.

सिंह ने कहा, 'जब में पार्टी में था तो किसी की औकात नहीं थी कि मुझसे कोई हिस्सेदारी मांग ले.' उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की हिम्मत नहीं है कि मेरे ऊपर किसी तरह का बयान दे दें.

'नीतीश की आंख मिलाने की हिम्मत नहीं'
साथ ही, आरसीपी  सिंह ने कहा नीतीश कुमार में हिम्मत नहीं है कि हमसे आंख से आंख मिलाकर बात कर सकें, उनके पास अब खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बचे हैं और कुछ दिन के बाद यह दोनों लाठी डंडा लेकर कहीं और चले जाएंगे. 

'यूज एंड थ्रो के आइकॉन हैं नीतीश'
पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा, 'यूज एंड थ्रो के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अंतरराष्ट्रीय आईकॉन हैं. उन्होंने पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के द्वारा शराबबंदी के बयान को लेकर कहा कि मांझी की बात नीतीश कुमार नहीं मान रहे हैं. उन्हे वापस लौट जाना चाहिए.'

'नीतीश कुमार ने बिहार का किया बंटाधार'
सिंह ने कहा कि शराबबंदी के नाम पर नीतीश कुमार ने पूरे बिहार का बंटाधार कर दिया है. नीतीश कुमार जातीय जनगणना (Bihar Caste Census) का नया एजेंडा छेड़ा है जिसमें सभी को अपनी जात बतानी हैं और दूसरा एजेंडा है सुरक्षाकर्मियों को सड़क पर उतारकर कर लोगों के मुंह में शराब की जांच करवाना है.

बता दें कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह रहुई प्रखंड के देकपुरा गांव पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने कार्यकर्ता से मुलाकात की. गौरतलब है कि पूर्व जदयू नेता पप्पू सिंह के पिता बाना सिंह की कुछ दिन पूर्व मौत हो गई थी, जिसको लेकर आरसीपी सिंह रविवार को पप्पू सिंह के घर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की.

Read More
{}{}