trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02053056
Home >>Bihar-jharkhand politics

Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर पर बदले विपक्षी दलों के सुर, JDU बोली- प्रो.चंद्रशेखर से पूछे कब बने राम भक्त

Ram Mandir Ayodhya: अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले आरजेडी जेडीयू के मंत्री विधायक अब भगवान राम और राम मंदिर के समर्थन में बात कर रहे हैं. विवादित बयान देने वाले नेता और मंत्रियों का भी सुर बदला गया.

Advertisement
Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर पर बदले विपक्षी दलों के सुर, JDU बोली- प्रो.चंद्रशेखर से पूछे कब बने राम भक्त
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 10, 2024, 04:34 PM IST

पटना: Ram Mandir Ayodhya: 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर का उद्घाटन होना है. वहीं दूसरी तरफ 2024 का लोकसभा चुनाव भी नजदीक है और इसको लेकर राजनीति भी खूब हो रही है. जो राजनीतिक पार्टी के नेता और मंत्री पहले भगवान राम और मंदिर को लेकर तरह-तरह के बयान दे रहे थे अब वो भी भगवान राम को अपना बता रहे हैं. हमेशा विवादों में रहने वाले आरजेडी कोटे से मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर भी अब भगवान राम के भक्त बन गए हैं

प्रोफेसर चंद्रशेखर के बयान पर जदयू के कोटे से बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा की मंत्री चंद्रशेखर अभी पटना में उपलब्ध है उनसे पूछ लिया जाय वो कब राम भक्त बने, किस मंदिर में पूजा करने जाएंगे या किसी मस्जिद में नमाज पढ़ेंगे. श्रवण कुमार ने कहा मंत्री जी अच्छे से बता सकते हैं. वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि कभी भी और किसी ने नहीं भगवान राम के बारे में भला बुरा कहा. सबको श्री राम में विश्वास है सबको श्री राम में आस्था है. सभी भारतवासी अयोध्या में श्री राम के मंदिर के उद्घाटन का इंतजार कर रहे हैं.

बीजेपी के एमएलसी नवल यादव ने कहा कि इसमें सर्टिफिकेट दिखाने की क्या जरूरत है पूरा देश राम भक्त है पूरे देश का आम राम भक्त है तो इतनी परेशानी क्यों हो रही है. यह लोग डर गए हैं पूरा भारत राममय हो गया है तो इनके अब बोल बदलने लगे हैं .वही अपनी पार्टी के मंत्री के द्वारा दिए गए बयान पर आरजेडी यह कह रही है कि भगवान राम को लेकर किसी ने कभी भला बुरा नहीं कहा है. पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का कहना है कि हम लोग राम भक्त हैं. जो संकट है आज बेरोजगारी का, भाईचारा का, भुखमरी का, यह कैसे दूर हो भगवा राम कृपा करें लेकिन बीजेपी वाले राम-राम जपते हैं और सारा वोट अपना कहते हैं.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- IND vs AFG Live Streaming: भारत और अफगानिस्तान का पहला टी20 यहां देखें फ्री, जानें कितने बजे होगा शुरू

 

Read More
{}{}