trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01317809
Home >>Bihar-jharkhand politics

तेजस्वी ने ईडी, सीबीआई को बताया भाजपा का दामाद, बोले- जहां सत्ता में नहीं होती बीजेपी तो इनका करती है इस्तेमाल

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि आज महागठबंधन की जो जीत है, वह लोकतंत्र की जीत है, संविधान के जीत है. यह बाबासाहेब आंबेडकर की जीत है और लोहिया जी-कर्पूरी जी की जीत है.

Advertisement
तेजस्वी ने ईडी, सीबीआई को बताया भाजपा का दामाद, बोले- जहां सत्ता में नहीं होती बीजेपी तो इनका करती है इस्तेमाल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 24, 2022, 08:52 PM IST

पटनाः Tejashwi Yadav: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बुधवार को मीडिया से मुखातिब हुए और कई मामलों में अपनी राय रखी. राजद नेता तेजस्वी यादव इस दौरान बीजेपी पर जमकर बरसे. उन्होंने महागठबंधन की जीत को लोकतंत्र की जीत बताया और कहा कि बिहार के साथ हमेशा भेदभाव किया गया. तेजस्वी ने गुरुग्राम के एक मॉल में हुई छापेमारी को लेकर भी अपनी सफाई सामने रखी. 

महागठबंधन की जीत लोकतंत्र की जीत
डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि आज महागठबंधन की जो जीत है, वह लोकतंत्र की जीत है, संविधान के जीत है. यह बाबासाहेब आंबेडकर की जीत है और लोहिया जी-कर्पूरी जी की जीत है. बिहार के लोगों ने एक बार फिर से देश में संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि जो देश को एक रखना चाहते हैं तो सांप्रदायिक शक्तियां उनके खिलाफ केवल जुमलेबाजी करती हैं. 

केंद्र सरकार ने पूरे नहीं किए वादे
केंद्र सरकार के द्वारा जितने भी वादे किए गए थे वह पूर्ण नही किये गये. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा बिहार को विशेष पैकेज या पटना विश्वविद्यालय को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा देने की बात हो. हर एक स्कीम में बिहार के साथ भेदभाव किया गया.

गुरुग्राम वाला मॉल मेरा नहींः तेजस्वी
गुरुग्राम के मॉल में हुई छापेमारी पर भी तेजस्वी यादव ने बयान दिया. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि गुरुग्राम के जिस मॉल पर सीबीआई ने छापेमारी की वह मेरा नहीं है. उसका उद्घाटन बीजेपी सांसद ने किया था. इसी मॉल में तेजस्वी यादव का बड़ा हिस्सा बताया जा रहा था. अब इसपर ही तेजस्वी की सफाई आई है. तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी जहां भी सत्ता में नहीं होती वहां अपने तीन जमाइयों को आगे करती है. इसमें ईडी, सीबीआई और आईटी इनकम टैक्स विभा शामिल है.

बीजेपी पर लगाए आरोप
तेजस्वी कहा कि हम बीजेपी से पूछना चाहते हैं उनके पास ऐसा कौन सा तिलिस्म है जिससे वे सत्ता में रहते हैं तो मंगलराज रहता है वहीं सत्ता से बाहर रहते ही जंगलराज आ जाता है. तेजस्वी ने कहा कि जंगलराज कहना बिहार की आत्मा को गाली देना है. तेजस्वी यादव ने सीबीआई की छापेमारी पर तीखी प्रतिक्रिया पर कहा कि जो लोग डरेगा वो लोग मरेगा, जो लोग लड़ेगा वो जीतेगा. उन्होंने कहा कि कोई रन आउट नहीं होने वाला है. इस बार सबसे लंबी इनिंग होगी.

ईडी, आइटी को बताया भाजपा का दामाद
वहीं तेजस्वी ने सीबीआई, ईडी जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों को बीजेपी का दामाद बताते हुए कहा कि बीजेपी जब जब हारती है तो उसके जमाई सामने आ जाते हैं बीजेपी के तीन जमाई है ये अपने विरोधी के खिलाफ ईडी,सीबीआई और इनकम टैक्स भेजकर अपना काम साधती है.

 

Read More
{}{}