trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02313906
Home >>Bihar-jharkhand politics

'नीतीश के नेतृत्व में सरकार आगे...', BJP नेता शाहनवाज हुसैन ने अश्विनी चौबे के बयान पर दी सफाई

Shahnawaz Hussain: भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने अश्विनी चौबे के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि  एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे भी एकजुट होकर काम करेगी.

Advertisement
शाहनवाज हुसैन(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 29, 2024, 06:41 PM IST

पटना: भाजपा नेता और पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने आज कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने साफ कर दिया कि भाजपा के किसी भी नेता की कोई नाराजगी नहीं. उन्होंने कहा कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने नेतृत्व में सरकार चल रही है और आगे भी चलेगी. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी ने अपनी मजबूती के लिए बैठक की है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू मजबूत होती है, तो एनडीए भी मजबूत होगी. जदयू और भाजपा का रिश्ता, इतिहास के सबसे अच्छा दौर में है.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार चल रही है, एनडीए काम कर रही है. एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे भी एकजुट होकर काम करेगी. आगामी विधानसभा चुनाव में भी बिहार में एनडीए की सरकार बनाएगी. भाजपा के किसी भी नेता की कोई नाराजगी नहीं है. सभी लोग मिलकर काम कर रहे हैं.

अश्विनी चौबे की ओर से सम्राट चौधरी पर सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी ने भाजपा के लिए बहुत मेहनत की है. उनके नेतृत्व पर सवाल उठाना सही नहीं है, पार्टी के लिए मेहनत करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह जब से भाजपा में आए हैं, तब से वह भाजपा के हैं. भाजपा में शामिल होने वाले तमाम नेता हमारे दिल में हैं.

"बिहार में मुख्यमंत्री का चेहरा भाजपा का हो", अश्विनी चौबे के इस बयान पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं और आगे भी रहेंगे. नीट को लेकर विपक्ष से ज्यादा चिंता सरकार को है. विपक्ष इस मुद्दे पर राजनीति न करे. छात्रों की चिंता हम कर रहे हैं, यह हमारा फर्ज भी है. नीट मामले में जो भी दोषी होगा, सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- JDU Meeting: नीतीश कुमार नहीं छोड़ेंगे NDA का साथ, झारखंड चुनाव में भी जदयू ठोकेगी ताल, बनाया ये प्लान

 

Read More
{}{}