trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01778085
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Politics: संतोष सुमान ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला, कहा- उन्हें डर है कि नीतीश कुमार...

Bihar Politics: तेजस्वी यादव पर चार्जशीट दायर होने के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. तेजस्वी यादव और आरजेडी नेताओं के द्वारा लगातार ये कहा जा रहा है कि बीजेपी के इशारे पर उनके खिलाफ चार्जशीट दायर किया गया है.

Advertisement
Bihar Politics: संतोष सुमान ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला, कहा- उन्हें डर है कि नीतीश कुमार...
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 13, 2023, 07:06 PM IST

गया: Bihar Politics: तेजस्वी यादव पर चार्जशीट दायर होने के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. तेजस्वी यादव और आरजेडी नेताओं के द्वारा लगातार ये कहा जा रहा है कि बीजेपी के इशारे पर उनके खिलाफ चार्जशीट दायर किया गया है. वहीं इस मामले में बिहार सरकार के पूर्व एससी एसटी कल्याण मंत्री संतोष कुमार सुमन ने कहा कि एनडीए का 2014,2019 से बेहतर प्रदर्शन 2024 में होने वाला है. उनको अपने नीतीश चाचा से भय होना चाहिए था. चुकी 2017 में FIR हुआ था तो वह चाचा से अलग हो गए थे. अब तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देते हैं तो चाचा जी अलग होने के मूड में है. इसी व्याकुलता से वह बीजेपी पर बयान दे रहे है.

तेजस्वी यादव को भी डर है नीतीश कुमार आज के डेट में किसी पर विश्वास नहीं कर रहे है कि किधर चले जाएंगे यह कोई नहीं जानता है. फिर नरेंद्र मोदी ही पीएम बनने जा रहे हैं. नीतीश कुमार अपने एमपी, एमएलए को समझाने में लगे है. जब देखा कि जदयू के अंदर में कितना विरोध है लेकिन समझाने से कुछ नहीं होने वाला है. जनता ने एनडीए को देखकर नीतीश कुमार को वोट दिया था. वहां तो कोई सीएम तो पीएम बनने की होड़ लगी है. यही माहौल बना है. इसलिए उन्हें लग रहा है कि वह सुरक्षित नहीं है. बिहार में अगर नीतीश कुमार अकेले चुनाव लड़ते हैं 4 से 5 सीटो में सिमट जाएंगे. हम पार्टी भी अकेले लड़ेगी तो वही होगा.

वही उन्होंने बिहार सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जदयू के कई एमपी ,एमएलए हमारे व्यक्तिगत संपर्क में है. हमलोग तोड़ने में विस्वास नहीं रखते हैं चुकी आने वाला समय खुद स्वेच्छा से नीतीश कुमार से अलग हो जाएंगे. कोई तोड़ने जोड़ने की कोशिश करने की जरूरत नही है. क्योंकि नीतीश कुमार के कार्यकलापो से इतना परेशान हो जाएंगे कि उन्हें लगेगा कि भविष्य खतरे में पड़ जाएगा तक निश्चित रूप से आ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Patna Lathicharge: डाकबंगला चौराहे पर लाठीचार्ज में विजय सिंह की मौत, 10 प्वाइंट में जानें अब तक क्या-क्या हुआ

Read More
{}{}