trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01755403
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Politics: नीतीश ने पहले लोगों को बनाया शराबी अब पीट रहे शराबबंदी का ढोल- सम्राट चौधरी

Bihar Politics: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आज सहरसा दौरे पर पहुंचे और स्थानीय जिला परिषद प्रांगण में पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर निशाना साधा.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 26, 2023, 09:50 PM IST

सहरसा: Bihar Politics: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आज सहरसा दौरे पर पहुंचे और स्थानीय जिला परिषद प्रांगण में पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर निशाना साधा. उन्होंने नीतीश कुमार को मेमोरी लॉस मुख्यमंत्री कहते हुए कहा कि नीतीश कुमार को हमलोगों ने पांच बार गलती करके मुख्यमंत्री बनाया चूंकि लालू यादव के राज में जंगल राज को खत्म करना था इसलिए बीजेपी के लोगों ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया. नीतीश कुमार का आजकल मेमोरी लॉस हो गया है. जैसे गजनी फ़िल्म में आमिर खान की यादाश्त चली जाती है तो वो दुश्मन के पास जाकर बैठ जाता था. वही हाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हो गया है. यह प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं रात में यह सपना देखते हैं कि मैं देश का प्रधानमंत्री बन गया. ऐसे मुख्यमंत्री का एक घंटा भी मुख्यमंत्री बने रहना बिहार के लिए हानिकारक है.

वहीं सम्राट चौधरी ने बिहार में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को शराबी बनाया अब शराबबंदी का ढोल पीट रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश की सभा में अगर कुछ महिलाएं बैठी रहती हैं तो कहते हैं कि शराबबंदी मैंने किया तो मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आखिर शराबी बनाया किसने था. 2005 की सरकार को याद कीजिये वैसे आज दोनों बड़े भाई और छोटे भाई साथ हैं. जब 2005 में लालू यादव की सरकार थी तो पूरे बिहार में प्रखंड और अनुमंडल स्तर पर 987 शराब की दुकान थी. लेकिन जब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने तो पंचायत स्तर तक 11 हजार से अधिक देशी विदेशी शराब की दुकानें खुलवा दी. नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को 11 गुना शराबी बना दिया और आज शराबबंदी के बाद स्थिति यह है कि घर में बैठिए एक फोन घुमाइये और होम डिलीवरी शराब मंगवाइये. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: कंपनी में नौकरी का झांसा, फिर लड़कियों के साथ होता है कुछ ऐसा!

सुपौल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी बोले अब बिहार में भाजपा को दूसरा कोई नेतृत्व नहीं चाहिए
बिहार के सुपौल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा हमने आरक्षण दिया तो सबको आरक्षण दिया लेकिन लालू जी ने आरक्षण किसको दिया क्या लोग नहीं जानते हैं. लालू ने पहले आरक्षण अपने लिया, फिर बीबी को दिया, फिर बेटे को दिया, फिर बेटी को दिया फिर अपने दो-दो साले को दिया. ऐसा सरकार देखे हैं क्या? सम्राट चौधरी ने कहा कान को खोलकर सुन लो राजद के लोग, राजद के नेता लालू प्रसाद यादव को भी 1990 में भाजपा के 39 विधायक समर्थन देकर पहली बार मुख्यमंत्री बनाए थे. नीतीश कुमार को समर्थन देकर 5 बार मुख्यमंत्री बनाया , 1977 में कर्पूरी ठाकुर को मुखमंत्री बनाया . अब भाजपा को अब दूसरा कोई नेतृत्व नहीं चाहिए. 

उन्होंने आगे कहा कि मंडल कमीशन जब आया तब भी भाजपा के 82 सांसद समर्थन कर रहे थे तब पिछड़ों को आरक्षण मिला.  15 साल लालू ,राबड़ी मुख्यमंत्री रहे एससी-एसटी,और ओबीसी को किसी एक वर्ग को आरक्षण नहीं दिया. वर्ष 2001 में मुखिया का चुनाव हुआ एक भी वर्ग को आरक्षण नहीं था, 2005 में भाजपा के सहयोग से सरकार बनी तो महिला को 50%आरक्षण मिला, 20% अतिपिछड़े समाज, 16% SC-ST समाज को आरक्षण मिला. 

सम्राट चौधरी ने जेडीयू में मचे घमासान पर ली चुटकी 
जेडीयू में मचे घमासान पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष तो बेचारा है. उस पर क्या ही बोलें. नीतीश कुमार है गुड के गाछ, सारा पाप नीतीश कुमार करते हैं. उमेश कुशवाहा बेचारे तो एक कर्मी हैं उनकी क्या हैसियत, जेडीयू में कुछ है ही नहीं. नीतीश कुमार जिस विचारधारा के खिलाफ जन्मे थे आज उसी विचारधारा की गोद में जाकर खेल रहे हैं. नीतीश कुमार ने पूरे बिहार की स्थिति को बर्बाद किया. 18 साल से बर्बाद कर रहे हैं, अगर 1 घंटा भी मुख्यमंत्री हैं तो बिहार को अपमानित करने का काम कर रहे हैं. 

Read More
{}{}