trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01803635
Home >>Bihar-jharkhand politics

लालू के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार, कहा-भूल गए क्या कितनी बार NDA से हारें हैं?

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में हार को लेकर चिंतित हैं और विदेश में ठिकाना तलाश रहे हैं.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 31, 2023, 12:37 PM IST

Patna: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में हार को लेकर चिंतित हैं और विदेश में ठिकाना तलाश रहे हैं. उनके बयान पर अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने हमला बोला हैं. 

सम्राट चौधरी ने साधा निशाना 

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए से कितनी बार हारे हैं लालू यादव उन्हें याद भी है? नीतीश कुमार की राजनीति से अप्रसांगिक हो चुके हैं. लालू यादव को फंसाने वाले, जेल भेजने वाले भी नीतीश कुमार हैं. अब लालू यादव नीतीश कुमार के गोद में बैठे हैं, बिहार में लालू यादव और नीतीश कुमार का दिन लद गए हैं. लालू यादव बीमार है आराम करें, कोई सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट चला जाए तब समझ आ जाएगा. 

उन्होंने आगे कहा कि  जेडीयू के लोग लालू यादव को पंजीकृत अपराधी कहते थे, एक पंजीकृत अपराधी कैसे किसी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हो सकता है? वहीं जेडीयू के भाईचारा यात्रा पर सम्राट चौधरी ने कहा कि जेडीयू इसमें क्या करेगी कांग्रेस और राजद का वोट बैंक है इसमें, नीतीश कुमार का इंटरेस्ट है राजद और कांग्रेस के वोट को तोड़ने का है.

वहीं, राजधानी पटना में बीजेपी नेता पर दिनदहाड़े गोली चलने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार बुरी तरह जल रहा और नीतीश कुमार आराम कर रहे हैं, नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा,बीजेपी नेता की हत्या हो रही, दलित बहन के साथ अत्याचार हो रहा, जेडीयू नेता के द्वारा नवादा में अत्याचार हुआ, बिहार पूरी तरह से जल रहा है.
 
लालू ने कही ये बात 

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में हार को लेकर चिंतित हैं और विदेश में ठिकाना तलाश रहे हैं. कुछ दिन पहले मोदी के 'भारत छोड़ो' तंज के जवाब में प्रसाद ने यह टिप्पणी की. प्रधानमंत्री ने "इंडिया" गठबंधन बनाने वाले विपक्षी दलों पर भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया था. 

Read More
{}{}