trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02355038
Home >>Bihar-jharkhand politics

Sunil Singh: सदस्यता जाने पर सुनील सिंह ने निकाली भड़ास, बोले- 12 तारीख को मुझे जबरन बुलाया गया...

Sunil Singh News: सीएम नीतीश की मिमिक्री मामले में विधान परिषद की समिति ने एमएलसी सुनील सिंह को दोषी पाया है. 

Advertisement
सुनील सिंह
Stop
K Raj Mishra|Updated: Jul 27, 2024, 08:21 AM IST

RJD Leader Sunil Singh News: राजद नेता सुनील सिंह की विधान परिषद की सदस्यता समाप्त होने के मामले में बयानबाजी जारी है. विपक्ष इसे अलोकतांत्रिक बता रहा है  तो वहीं सत्तापक्ष इसे जायज ठहरा रहा है. इस सबके बीच अब सुनील सिंह की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है. विधान परिषद की सदस्यता गंवाने के बाद सुनील सिंह ने नीतीश सरकार को जमकर सुनाया. उन्होंने इस कार्रवाई को ही नियम विरुद्ध बताया. उन्होंने कहा कि हमें पक्ष रखने का मौका नहीं मिला. सुनील सिंह ने आगे कहा कि मेरी बर्खास्ती की पटकथा अप्रैल में ही मुख्यमंत्री आवास पर लिखी जा चुकी थी. दो व्यक्तियों को यह कार्य सौंपा गया था. जिसमें एक व्यक्ति को लोकसभा की टिकट और दूसरे व्यक्ति को उप सभापति का प्रलोभन दिया गया था. राजद नेता ने कहा कि विधान परिषद के नियमावली में किसी सदस्य की सदस्यता खत्म करने का कोई प्रावधान नहीं है.

सुनील सिंह ने कहा कि गरीबों की, किसानों की और अल्पसंख्यकों की आवाज सदन में ना उठाई जाए, इसलिए ये षड़यंत्र किया गया है. षड्यंत्रकारी एक महीना से इस पर मेहनत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जो प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया है, पहले हम इसका अध्ययन करेंगे, फिर बात होगी. सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए सुनील सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बहुत प्रतिशोधी हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सिर्फ सम्राट चौधरी की पगड़ी नहीं उतरवाई, बल्कि सम्राट चौधरी का मुंडन भी करवा दिया.

ये भी पढ़ें- 'नीतीश कुमार सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री', राजद विधायक के आरोप से सियासी भूचाल आना तय

सुनील सिंह ने महिलाओं के खिलाफ बयान के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी कार्रवाई की मांग की. वहीं सुनील सिंह की सदस्यता रद्द होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि सरकार अहंकार में है. सरकार नीतीश कुमार नहीं, कोई और चला रहा है. इस तरह के मामले में माफी दे देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जब तीन सदस्य थे तब नहीं डरे, फि अब तो 13 हैं. अब हम हम सरकार को छोड़ेंगे नहीं.

Read More
{}{}