trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01766936
Home >>Bihar-jharkhand politics

RJD Foundation Day: स्थापना दिवस पर लालू यादव ने मोदी पर साधा निशाना, बोले- देश को तोड़ रहे हैं PM

RJD Foundation Day: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (lalu Prasad Yadav) ने बुधवार (5 जुलाई) को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला बोलते दिखे.

Advertisement
RJD Foundation Day: स्थापना दिवस पर लालू यादव ने मोदी पर साधा निशाना, बोले- देश को तोड़ रहे हैं PM
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 05, 2023, 03:25 PM IST

पटना: RJD Foundation Day: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (lalu Prasad Yadav) ने बुधवार (5 जुलाई) को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला बोलते दिखे. प्रदेश कार्यालय में स्थापना दिवस पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ने कहा कि आरजेडी के आज 27 साल हो गए. देश में भाईचारे को तोड़ने का काम किया जा रहा. नफरत फैलाई जा रही. पीएम मोदी देश को तोड़ रहे हैं.

लालू यादव ने अपने संबोधन में कहा कि बाबा साहेब ने जो संविधान देश को दिया था बीजेपी उसको खत्म कर रही है. आरजेडी ने हर क्षेत्र में और हर चुनाव में कीर्तिमान स्थापित किया. रघुवंश प्रसाद की कमी आज महसूस हो रही है. उन्होंने कहा कि अपने स्थापना काल से लेकर अब तक पार्टी (आरजेडी)मजबूती से देश की एकता और धर्मनिरपेक्षता के लिए खड़ी है. नरेंद्र मोदी विधायकों की खरीद बिक्री कर सरकार बनाते हैं.

पार्टी स्थापना दिवस पर लालू यहीं नहीं रुके. बीजेपी को निशाने साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार में महंगाई के कारण गरीब तबाह हो गया. इस मौके पर बिहार और देशवासियों से अपील करते हुए लालू यादव ने कहा कि झुकना नहीं है. इस कार्यक्रम में पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इसके अलावा राज्य के सभी जिलों से भी कार्यकर्ता पटना पहुंचे थे. वहीं नौकरी के बदले जमीन मामले में तेजस्वी यादव के खिलाफ भी आरोप पत्र दायर होने के मामले में लालू ने कहा कि जो उनके खिलाफ आवाज उठा रहा है जांच एजेंसियों को उसके पीछे लगाया जा रहा है. लगातार आवाज दबाने की कोशिश हो रही है लेकिन कोई डरने वाला नहीं है.

ये भी पढ़ें- Ranchi: झारखंड में अब संविदा वाली महिला कर्मचारियों को भी मिलेगा मातृत्व अवकाश, CM सोरेन ने दी मंजूरी

Read More
{}{}