trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01813243
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Politics: लालू-राहुल की मुलाकात से होगा बिहार में खेला? RCP सिंह ने बता दिया CM नीतीश का भविष्य

नीतीश कुमार पर हमला करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार क्या काम किए हैं? इनके पास आज की तारीख में कौन सा एजेंडा है? उन्होंने आगे कहा कि जिसने बिहार में कुछ नहीं किया, वो देश में क्या करेंगे. 

Advertisement
K Raj Mishra|Updated: Aug 07, 2023, 07:23 AM IST

RCP Singh On Nitish Kumar: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात को लेकर दिल्ली से लेकर पटना तक का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. सीएम नीतीश कुमार के लिए इसे खतरे की घंटी के तौर पर देखा जा रहा है. लोगों का मानना है कि राहुल को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री बनने की इच्छा अधूरी रह जाएगी. तमाम राजनीतिक पंडितों का तो यहां तक मानना है कि अब जल्द ही बिहार की राजनीति में फिर से बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है. इस तरह की अटकलबाजी के बीच बीजेपी नेता आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान दिया है. 

आरसीपी सिंह से जब राहुल-लालू की मुलाकात से बिहार में खेला होने का सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि बिहार में हर रोज खेला हो रहा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सबसे बड़ा खेल तो नीतीश कुमार ने किया है. 2020 के विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता ने एनडीए को बहुमत दिया था. जनता ने जिसे विपक्ष में बिठाया था, नीतीश कुमार ने उसे सत्ता में शामिल कर लिया. जनता ने जिसको वोट दिया था वह विपक्ष में है. अब वह इससे बड़ा क्या खेल करेंगे, इससे बड़ा क्या खेल होने वाला है?

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के अलावा और किससे मिले लालू यादव? राजद MLC ने शेयर की फोटो, समझें मतलब

आरसीपी सिंह ने इस दौरान नीतीश कुमार का भविष्य भी बता दिया. नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार क्या काम किए हैं? इनके पास आज की तारीख में कौन सा एजेंडा है? उन्होंने आगे कहा कि जिसने बिहार में कुछ नहीं किया, वो देश में क्या करेंगे. उनको पता है कि इस बार बिहार की जनता ने तय कर लिया है कि नीतीश कुमार को वोट नहीं देंगे. आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने तो मंच से घोषणा कर रखा है कि उनका उत्तराधिकार तेजस्वी यादव हैं, तब तो नीतीश कुमार का कोई फ्यूचर ही नहीं है. 

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1812384","source":"Bureau","author":"","title":"Amrut Bharat Scheme:पीएम मोदी वर्चुअली कर रहे शिलान्यास","timestamp":"2023-08-07 11:32:25","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Amrut Bharat Scheme: अमृत रेलवे स्टेशन के शिलान्यास कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिमोट के माध्यम से किया. इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. इस मौके पर प्रधानमंत्री के द्वारा किए जा रहे बेहतर कार्य और आरक्षण को अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस स्टेशन का उद्घाटन किए जाने पर सभी ने हर्ष जाहिर की. इस कार्यक्रम के कार्ड में कई मंत्री के आगमन की बात लिखी हुई थी.

\n","playTime":"PT8M16S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/purvaiya_1691300158_497.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/amrit-bharat-scheme-pm-modi-laying-foundation-stone-virtually-station-will-be-equipped-with-modern-facilities/1812384","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/08/06/00000003_64.jpg?itok=EZ4TF1Fu","section_url":""}
{}