trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01647070
Home >>Bihar-jharkhand politics

राहुल गांधी विदेशों में किस-किससे मिलते हैं और उनका एजेंडा क्या होता है? रविशंकर प्रसाद ने उठाए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर सवाल

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पूरी दुनिया की इकोनाॅमी को पीछे छोड़कर भारत बहुत आगे बढ़ चुका है और विश्व की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है. इसके साथ ही भारत ने इंग्लैंड को मीलों पीछे छोड़ दिया है.

Advertisement
राहुल गांधी विदेशों में किस-किससे मिलते हैं और उनका एजेंडा क्या होता है? रविशंकर प्रसाद ने उठाए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर सवाल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 10, 2023, 07:56 PM IST

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को पटना में विपक्ष पर जमकर हमला बोला. रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं तो अवांछनीय तत्वों से मिलते हैं. वे किस-किससे मिलते हैं और उनका एजेंडा क्या होता है. क्या राहुल गांधी देश विरोधी तत्वों से मिलकर देश को कमजोर करने का काम कर रहे हैं. 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पूरी दुनिया की इकोनाॅमी को पीछे छोड़कर भारत बहुत आगे बढ़ चुका है और विश्व की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है. इसके साथ ही भारत ने इंग्लैंड को मीलों पीछे छोड़ दिया है. भारत हर तरह से आगे बढ़ रहा है और ऐसे में देश को कमजोर करने की किसी भी साजिश को बीजेपी सफल नहीं होने देगी. 

रविशंकर ने कहा, राहुल गांधी और उनके साथ कांग्रेस के नेता हमेशा अदानी को लेकर बोलते रहते हैं. राहुल गांधी को यह जानकारी देनी चाहिए कि अदानी को विदेशों में पहली खान मनमोहन सिंह की सरकार के दौरान 2009 में कैसे मिली थी. 2011 में न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया में जब अदानी को खदान का टेंडर मिला था तो क्या मनमोहन सिंह भी वहां जाते थे. इस बारे में राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए. 

इसके साथ ही रविशंकर प्रसाद ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान की सरकार की ओर से अदानी को दिए गए ठेके को लेकर सवाल दागे. उन्होंने कहा, भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ में अदानी को कोयला खदान का ठेका दिया. बंगाल में अदानी ने 15 हजार करोड़ रुपये का निवेश किया है. राहुल गांधी इस पर कुछ क्यों नहीं बोलते.

ये भी पढ़िए-  Bihar Violence: हिंसा के बाद बिहार में शुरू हुई सियासी बयानबाजी, ओवैसी ने ट्वीट कर जाहिर की प्रतिक्रिया

 

Read More
{}{}