trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01775197
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Politics: राज्यसभा सांसद ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

Bihar Politics: बिहार की राजनीति में इन दिनों बयानबाजी का दौर जारी है. पक्ष हो या विपक्ष दोनों एक दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस से राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है.

Advertisement
Bihar Politics: राज्यसभा सांसद ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 11, 2023, 05:08 PM IST

सुपौल:Bihar Politics: बिहार की राजनीति में इन दिनों बयानबाजी का दौर जारी है. पक्ष हो या विपक्ष दोनों एक दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस से राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार न केवल विपक्ष को डराने और धमकाने में लगी है, बल्कि झूठे मुकदमे में फंसा रही है. लेकिन पूरा विपक्ष एकजुट है और महागठबंधन के लोग डरने वाले नहीं हैं. हम मजबूती से भाजपा का सामना करेंगे. राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने ये बातें आज सुपौल में कही.

दरअसल रंजीत रंजन सुपौल कोर्ट में एक मुकदमे की पेशी में पहुंची थी, जिसके बाद उन्होंने जिला अतिथि गृह में कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. इस दौरान रंजीत रंजन ने कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता निष्कासन के मामले में गुजरात हाईकोर्ट का फैसला भले ही हमारे पक्ष में ना आया हो, लेकिन हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा विश्वास है. वहीं महाराष्ट्र का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सरकार में शामिल होने के बाद एनसीपी के कुछ नेताओं के विरुद्ध 24 घंटे के अंदर ईडी ने सारे मामले वापस ले लिए, वह भाजपा की नीति और नियत बताता है.

बीजेपी की इन्हीं नीतियों के विरोध में 12 जुलाई को देश के सभी जिलों में मौन व्रत रखकर विरोध दर्ज कराया जाएगा. रंजीत रंजन ने महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. साथ ही आने वाले दिनों में होने वाले पांच राज्यों के चुनाव में भी कांग्रेस की जीत का दावा किया. हालांकि उन्होंने बिहार की राजनीति में हो रहे उठापटक के बारे में कुछ भी नहीं कहा.

इनपुट – मोहन प्रकाश

ये भी पढ़ें- Bihar News: शिक्षकों को प्रशासन ने गंगा सेतु पर चढ़ने से रोका, पुलिस और शिक्षकों में भारी तकरार

 

Read More
{}{}