trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02371432
Home >>Bihar-jharkhand politics

क्या नीतीश से डर रही बीजेपी? प्रशांत किशोर ने ये क्या-क्या बोल दिया

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने एनडीए पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्र में बीजेपी सरकार के बने रहने का डर देखिए कि नीतीश कुमार ने पहले बिहार के उप-मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी का मुरेठा खुलवाया, इसके बाद अपने हिसाब से संगठनात्मक फेरबदल भी करवाए.

Advertisement
प्रशांत किशोर
Stop
Shailendra |Updated: Aug 06, 2024, 07:12 PM IST

Bihar Politics: बिहार में जन सुराज पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर पूरी तरह से चुनावी मोड में दिखाई दे रहे हैं. वह लगातार अपने विरोधियों पर हमला कर रहे हैं. राजद से लेकर बीजेपी और जदयू तक पर सीधा निशाना साधना शुरू कर दिया है. इस बार उन्होंने सीधे-सीधे नीतीश कुमार और बीजेपी को निशाने पर लिया.

प्रशांत किशोर ने विशेष राज्य के दर्जे के ऊपर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि नीतीश कुमार 15 साल बीजेपी के साथ रहे हैं. बीजेपी पिछले 10 साल से केंद्र में है. नीतीश और बीजेपी के द्वारा बिहार को सुधारने के लिए यह पहला मौका नहीं है. आज ऐसा मौका आया है कि बिहार के सांसद के भरोसे केंद्र में बीजेपी की सरकार का चल पाना मुश्किल हो गया है.

उन्होंने कहा कि आज लोग स्पेशल स्टेटस की बात कर रहे हैं, मैंने 10 हजार युवाओं के बीच कहा कि नीतीश को सिर्फ अपनी चिंता है. नीतीश कुमार ने बीजेपी से मंत्रालय मांगा, अपने लिए 5 साल मुख्यमंत्री की कुर्सी मांगी. नीतीश कुमार बिहार बीजेपी के संगठन में जो फेरबदल करवाना चाहते थे उसे करवा दिया. 

प्रशांत किशोर ने आगे कि नीतीश कुमार सम्राट चौधरी का मुरेठा खुलवाना चाहते थे उसे खुलवा दिया. इन सभी मुद्दों को अगर आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि नीतीश कुमार को इस तरीके से जुड़े हर काम को कराने की समझ है, लेकिन उसी नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री से यह नहीं कहा कि बिहार में बंद पड़े चीनी मिल को खुलवा दीजिए. नीतीश कुमार को कहना चाहिए था कि बिहार के हर जिलों में फैक्ट्री लगेंगे तभी हम आपको समर्थन देंगे, मगर नीतीश कुमार ने ऐसा नहीं किया.

रिपोर्ट: निषेद

Read More
{}{}