trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01993597
Home >>Bihar-jharkhand politics

Patna Crime: गोलियों की तड़तड़ाहट से सिहरा पटना यूनिवर्सिटी कैंपस, एक छात्र को लगी गोली, PMCH में भर्ती

Patna University Campus Firing: घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है. बता दें कि इससे पहले भी कई बार पटना विश्वविद्यालय कैंपस में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 04, 2023, 12:27 PM IST

Patna University Campus Firing: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है. पटना यूनिवर्सिटी कैंपस में एक बार फिर से फायरिंग और बमबाजी के धमाकों से सिहर उठा. जानकारी के मुताबिक पटना यूनीवर्सिटी कैंपस में सोमवार (04 दिसंबर) को छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. दो गुटों के इस झगड़े में जमकर गोलियां चलीं. जानकारी के अनुसार, इस घटना में एक छात्र को गोली लगी है. घायल छात्र को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. फायरिंग की इस घटना से पूरे कैंपस में अफरातफरी मच गई. 

विश्वविद्यालय कैंपस में जिस जगह पर फायरिंग की घटना हुई है वहां पहले से ही पुलिस की टीओपी मौजूद है. इस घटना के बाद पूरा विश्वविद्यालय का कैंपस पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही कई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है. बता दें कि इससे पहले भी कई बार पटना विश्वविद्यालय कैंपस में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Begusarai News: बेगूसराय में 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा, बीवी से छुपाकर एक साल तक प्रेमिका के साथ लिव-इन में रहा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल सात महीने में 15 बार पीयू कैंपस में बमबाजी, गोलीबारी, पत्थरबाजी और मारपीट जैसी घटनाएं हुई हैं. विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा है कि जल्द ही इस संबंध में कार्रवाई शुरू की जाएगी. पुलिस द्वारा अनुमानित आंकड़ों के अनुसार हर साल इस तरह की घटनाओं में 100 से अधिक छात्रों पर मुकदमा दर्ज किया जाता है. जांच शुरू होने के बाद पुलिस हॉस्टल से लेकर घर तक छापेमारी करती है. 307 और 302 जैसे संगीन मामले दर्ज होने के कारण छात्रों का भविष्य खराब होता है, लेकिन इसके बावजूद छात्र बमबाजी, गोलीबारी और मारपीट करने से बाज नहीं आते हैं.

Read More
{}{}