trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02362044
Home >>Bihar-jharkhand politics

विधानसभा चुनाव में 243 सीटों पर लड़ेगी रालोजपा, अब इस योजना पर शुरू किया काम

Pashupati Kumar Paras : पार्टी के प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने बताया कि इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के बारे में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चुनाव लड़ने की योजना और सभी 243 सीटों पर तैयारी के बारे में चर्चा की.

Advertisement
विधानसभा चुनाव में 243 सीटों पर लड़ेगी रालोजपा, अब इस योजना पर शुरू किया काम
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 31, 2024, 05:39 PM IST

Pashupati Kumar Paras News: 2024 में हुए लोकसभा चुनाव में हाशिए पर रहने वाली राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के अध्यक्ष पशुपति पारस 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी ताकत दिखाने के लिए तैयार हो रहे हैं. लोकसभा चुनाव में एनडीए से टिकट नहीं मिलने और पार्टी कार्यालय को खाली करने की खबरों के बीच पशुपति पारस ने अब विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है.

जानकारी के लिए बता दें कि आज पटना स्थित पार्टी कार्यालय में आरएलजेपी के सभी प्रकोष्ठ और विंग की राज्य कमेटी की बैठक की. इस बैठक में पार्टी के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, उनके भतीजे और पूर्व सांसद प्रिंस राज, पूर्व सांसद और पार्टी के उपाध्यक्ष सुरजभान सिंह, पूर्व सांसद चंदन सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए. इस बैठक को पार्टी के लिए बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. पार्टी के प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने बताया कि इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया कि चुनाव लड़ने की योजना क्या होगी और सभी 243 सीटों पर कैसे तैयारी की होगी इस पर चर्चा हुई.

साथ ही श्रवण अग्रवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अभी समय है, इसलिए चुनाव के तरीके को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं है. लेकिन पार्टी की तैयारी सभी सीटों पर की जाएगी और ध्यान रखा जाएगा कि किसी के खिलाफ बयानबाजी न हो. केवल पार्टी के प्रचार और विकास पर फोकस किया जाएगा. हालांकि, अंदरखाने की बातों के मुताबिक अगर चुनाव के समय किसी गठबंधन से समझौता होता है, तो पार्टी उसमें शामिल हो सकती है. अगर गठबंधन से समझौता नहीं हुआ, तो भी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. श्रवण अग्रवाल ने बताया कि लोकसभा चुनाव के समय एनडीए के शीर्ष नेतृत्व ने अंतिम समय में निर्णय बदल दिया था, जिससे उनकी तैयारी पूरी नहीं हो पाई थी. लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव में वे कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते है. इस तैयारी के चलते बिहार में सियासी माहौल गर्म हो गया है.

ये भी पढ़िए- Taj City Center: 120 शानदार कमरे और 04 सुइट्स से देखें मरीन ड्राइव का शानदार नजारा देख आप भी कहेंगे... वाह ताज!

 

Read More
{}{}